कांग्रेस सरकार बनने पर व्यापारियों को दिलाएंगे ‘इंस्पेक्टरी राज’ से मुक्ति : लखन सिंगला

Faridabad : फरीदाबाद विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी लखन कुमार सिंगला ने कहा है कि प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनने पर व्यापारियों व दुकानदारों को ‘इंस्पेक्टरी राज’ से मुक्ति दिलाई जाएगी और सरकार ऐसी योजनाएं लाएंगी, जिससे व्यापारियों के व्यापार बढ़ेंगे और उन्हें टैक्सों के बोझ से राहत दिलाई जाएगी। श्री सिंगला अपने चुनावी अभियान के तहत सेक्टर-15 स्थित कम्युनिटी सेंटर में शहर के व्यापारियों द्वारा आयोजित किए गए सम्मान समारोह में उपस्थितजनों को संबोधित कर रहे थे।

इस दौरान सभी व्यापारी कांग्र्रेस प्रत्याशी लखन सिंगला के समर्थन में लामबंद नजर आए और उन्होंने उनका फूल मालाओं से स्वागत करते हुए एक स्वर में उन्हें भारी मतों से विजयी बनाने का भरोसा दिलाया। लखन सिंगला ने कहा कि भाजपा सरकार ने दस सालों में व्यापारियों व दुकानदारों का शोषण किया है, कभी नोटबंदी तो कभी जीएसटी जैसे काले कानून लागू करके व्यापारियों की कमर तोड़ दी, उनके धंधे चौपट कर दिए। आज व्यापारी मंदी के दौर से गुजर रहा है, टैक्सों के बोझ नीचे दब चुका है और मन ही मन भाजपा सरकार को कोसने लगा है।

लखन सिंगला ने कहा कि भाजपा ने जो ‘अच्छे दिनों’ की बात कही थी, वह पूरी तरह से बेमानी साबित हुई है, दस सालों में व्यापारियों, दुकानदारों व लोगों के अच्छे दिन नहीं बल्कि बुरे दिन आए और उन्होंने बहुत कुछ सहन किया, लेकिन प्रदेश में अब भाजपा का जंगलराज खत्म होने वाला है और कांग्र्रेस के रुप में नए युग का सूत्रपात होने वाला है इसलिए आप सभी लोग आगामी पांच अक्टूबर को ‘हाथ के पंजे’ के सामने वाला बटन दबाकर मुझे ताकत प्रदान करे, मैं ताकतवर बनूंगा तो कांग्रेस मजबूत होगी और कांग्रेस मजबूत होगी तो फिर हरियाणा में पूर्व मुख्यमंत्री भूपेेंद्र सिंह हुड्डा मुख्यमंत्री बनेंगे और सरकार बनने के बाद हर वर्ग के उत्थान के लिए कार्य किए जाएंगे।

श्री सिंगला ने कहा कि मैं आपके बीच में रहने वाला हूं, पिछले तीस सालों से एक सेवक के रुप में क्षेत्र की सेवा में समर्पित हूं, आपने सभी को मौका दिया, एक मौका मुझे भी दे दो, मैं आपको विश्वास दिलाता हूं कि क्षेत्र के विकास और आपके मान सम्मान में कभी कोई कमी नहीं आने दूंगा।

Related Articles

Back to top button