बिना भेदभाव एनआईटी क्षेत्र का करेंगे समुचित विकास : नगेंद्र भड़ाना

Faridabad : एनआईटी 86 से इनेलो-बसपा प्रत्याशी नगेंद्र भड़ाना ने अपने चुनावी अभियान के तहत आज पर्वतीया कालोनी, गौंछी, चाचा चौक, जवाहर कालोनी, डबुआ गांव रविदास चौपाल, डबुआ कालोनी, उत्तम नगर, गाजीपुर में डोर टू डोर जनसंपर्क करके लोगों से अपने पक्ष में वोट मांगे। इस दौरान जगह-जगह लोगों ने श्री भड़ाना का फूल मालाओं से स्वागत किया उन्हें भारी बहुमत से विजय बनाने का विश्वास दिलाया।

इस मौके पर नगेंद्र भड़ाना ने कहा कि 2014 में जब जनता ने उन्हें विजयी बनाकर विधानसभा में भेजा था तो पांच सालों तक उन्होंने एक लायक बेटे की तरह क्षेत्र की सेवा की और यहां अनेकों विकास परियोजनाएं क्रियान्वित की।

सडक़ से लेकर सीवरेज और पीने के पानी की समस्याओं के समाधान के लिए काम किया, लेकिन 2019 में जब कांग्रेस विधायक नीरज शर्मा यहां से चुने गए, उन्होंने पांच सालों में एनआईटी क्षेत्र को नरक बना दिया, क्षेत्र की हर कालोनी में समस्याएं व्याप्त है, लोग जलभराव से परेशान है, सीवरेज जाम से परेशान है, जब लोग अपने फरियाद लेकर विधायक के निवास जाते है तो उन्हें वहां से यह कहकर भगा दिया जाता है कि आपने हमें वोट नहीं दिया।

श्री भड़ाना ने कहा कि वह पक्षपात की राजनीति नहीं करते बल्कि समाज की छत्तीस बिरादरी का सम्मान करते है, अगर जनता ने आर्शीवाद दिया तो विधानसभा पहुंचकर बिना भेदभाव एनआईटी क्षेत्र का समान विकास कराएंगे और इस क्षेत्र को पूरी तरह से समस्यामुक्त क्षेत्र बनाएंगे।

Related Articles

Back to top button