शारदा राठौर प्रचार के साथ-साथ बल्लभगढ़ के लोगों का जीत रही है दिल

-बल्लभगढ़ विधानसभा से निर्दलीय प्रत्याशी शारदा राठौर का चुनावी सभाओं में हो रहा जोरदार स्वागत

बल्लभगढ़,20 सितंबर: बल्लभगढ़ विधानसभा क्षेत्र से निर्दलीय प्रत्याशी शारदा राठौर का बल्लभगढ़ की अनाज मंडी में आढ़तियों और व्यापारियों ने भव्य स्वागत किया। लोगों ने उनका पगडी पहनाकर व विशाल फूलमाला से स्वागत कर उन्हें विजयी आर्शीवाद दिया। इसके उपरांत उन्होंने एक दर्जन से अधिक चुनावी सभाओं को भी संबोधित किया।
उन्होंने कई जगह डोर टू डोर अभियान चलाकर लोगों से आर्शीवाद भी लिया।

इस दौरान उनके समर्थन में जगह-जगह भारी संख्या में मौजूद लोगों ने एकजुट हो अपने समर्थन का ऐलान किया। आयोजित सभाओं में लोगों से मिले अपार समर्थन से गदगद निर्दलीय प्रत्याशी शारदा राठौर ने लोगों को भावनात्मक जोडते हुए कहा कि आप सभी अपने लोगों से मिलना मेरे लिए गर्व और सम्मान का क्षण है, जिस तरह से आप सभी ने मुझे दिल से अपनाया, जो स्नेह और प्रेम आपने मुझपर बरसाया, वह शब्दों में बयान कर पाना मुश्किल है।

आपकी आंखों में जो विश्वास और समर्थन की चमक मैंने देखी, उसने मुझे न केवल गहराई से छुआ, बल्कि मेरी जिम्मेदारी को और भी बढ़ा दिया है और आप सभी का यह अटूट स्नेह और आशीर्वाद मेरे लिए प्रेरणा का स्रोत है। इसने मुझे यह यकीन दिलाया है कि बल्लभगढ़ विधानसभा के हर नागरिक के साथ खड़े होकर हम बदलाव की एक नई इबारत लिखेंगे।

उन्होंने कहा कि बल्लभगढ़ विधानसभा क्षेत्र को शिक्षा, चिकित्सा, रोजगार व विकास में नंबर वन क्षेत्र बनाया जाएगा। क्योंकि पिछले दस वर्ष से यहां के लोग विकास व रोजगार के लिए तरस से हैं। सडकों का बुरा हाल और बढती मंहगाई व भ्रष्टाचार ने लोगों का जीना दुर्भर कर दिया है। उन्होंने लोगों से आह्वान किया कि आप मुझे जिताओ बल्लभगढ़ विधानसभा में भाईचारा बढाने व विकास की जिम्मेदारी मेरी होगी और हम सब मिलकर बल्लभगढ़ को एक नई ऊंचाई पर पहुंचाएंगे।

Related Articles

Back to top button