ब्राह्मण, गऊ व गरीब की सेवा कर पृथला में विकास ही पहली प्राथमिक्ता: रघुबीर तेवतिया

Faridabadj : 20 सितंबर। पृथला विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी एवं पूर्व विधायक रघुबीर सिंह तेवतिया ने शुक्रवार के दिन के चुनावी अभियान की शुरूआत ब्राह्मण बाहुल्य गांव बघौला से की जहां आसपास के ब्राह्मण बाहुल्य गावों देवली, मांदकौल, आल्हापुर आदि आधा दर्जन से आए सैकडों की संख्या में ब्राह्मणों ने एकत्र होकर उनका स्वागत व सम्मान कर पगडी बांधकर अपने समर्थन का ऐलान कर विजयश्री का आर्शीवाद भी दिया। इसके उपरांत उन्होंने मीरापुर, फतेहपुर बिल्लोच, लढ़ौली, भटपुरा, शाहपुर कलां व डीग में आयोजित सभाओं को संबोधित कर कांग्रेस के पक्ष में मतदान करने की अपील की।

सभाओं में उमडे जनसैलाब से गदगद कांग्रेस के विधानसभा प्रत्याशी रघुबीर तेवतिया ने कहा कि ब्राह्मण, गऊ व गरीब की सेवा ही सदां उनकी दिनचर्या में शामिल रहा है। उन्होंने लोगों को वचन दिया कि कांग्रेस की सरकार बनने पर आम गरीबों के हित में कार्य किया जाएगा वहीं जीरो टोलरेंश की नीति अपनाते हुए हर वर्ग के उत्थान के लिए कार्य करेंगे। उन्होंने कहा कि पृथला विधानसभा क्षेत्र में पहले भी कांग्रेस की ही सरकार ने विकास व रोजगार के मामले में ऊंचा उठाया था अब फिर से कांग्रेस ही उसी पुरानी पहचान को कायम करेगी।

क्योंकि भाजपा ने दस साल के शासनकाल में सिवाय झूठ-लूट व भ्रष्टाचार के अलावा कुछ नहीं दिया है और आज पृथला क्षेत्र अपनी दुर्दशा पर आंसू बहा रहा है। बढ़ती बेरोजगारी ने युवाओं के भविष्य को अंधकारमय बना दिया है। क्योंकि आज युवाओं के समक्ष रोजगार सबसे बडी समस्या है क्योंकि रोजगार से ही परिवार का पालन पोषण होगा।

उन्होंने लोगों से भावनात्मक अपील की कि अगर अपने बच्चों का भविष्य और इस पृथला को विकास की पटरी पर देखना चाहते हैं तो वह कांग्रेस के पक्ष में मतदान करें क्योंकि आपने पिछले दस साल में भाजपा की गारंटी तो देख ली, न युवाओं को रोजगार मिला और न ही 15 लाख खाते में आए ऊपर से मंहगाई ने लोगों को जीना दुष्वार कर दिया।

इसलिए अब आने वाले मुख्यमंत्री मुख्यमंत्री चौधरी भूपेन्द्र सिंह हुड्डा व कांग्रेस अध्यक्ष चौधरी उदयभान की हरियाणा के लोगों को दी गई 7 गारंटी कार्ड लोगों का दिल जीत लेगी। उन्होंने लोगों से आह्वान किया कि वह ज्यादा से ज्यादा संख्या में कांग्रेस के पक्ष में मतदान करें जिससे कि आपके क्षेत्र को आपके सपनों का क्षेत्र बनाया जा सके।

Related Articles

Back to top button