कांग्रेसियों ने एकजुट होकर संभाली लखन सिंगला के चुनाव की कमान

Faridabad : फरीदाबाद विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी लखन सिंगला के चुनाव अभियान को उस समय बड़ा बल मिल गया, जब ओल्ड फरीदाबाद स्थित कांग्रेस कार्यालय पर वरिष्ठ कांग्रेसी नेता एवं पूर्व पार्षद जगन डागर, राजेश आर्य गाबा, पूर्व पार्षद रोहित सिंगला, पूर्व पार्षद अनिल शर्मा, सुंदर माहौर, गोविंद कौशिक, योगेश तंवर ने उनके समर्थन में हुंकार भरते हुए उन्हें विजयी बनाने का आह्वान किया।

सभी कांग्रेसियों ने एक स्वर में कहा कि हरियाणा में कांग्रेस की सरकार बनाने और चौ. भूपेंद्र सिंह हुड्डा को मुख्यमंत्री बनाने के लिए वह फरीदाबाद विधानसभा क्षेत्र से लखन सिंगला को भारी मतों से विजयी बनाकर भेजेंगे। इस मौके पर कांग्रेसी नेता जगन डागर, राजेश आर्य गाबा, रोहित सिंगला, अनिल शर्मा सहित सभी कांग्रेसी नेताओं ने संयुक्त रुप से कहा कि कांग्रेस का एक-एक कार्यकर्ता घर-घर दस्तक देगा और भाजपा के दस साल के कुशासन की पोल खोलते हुए लखन सिंगला के समर्थन में वोट मांगेंगे।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस परिवार पूरी तरह से एकजुट है और हरियाणा में चौ. भूपेंद्र सिंह हुड्डा की सरकार बनाने के लिए कोई कोर कसर बाकि नहीं छोड़ेगा। कांग्रेसियों द्वारा दिए गए समर्थन से उत्साहित कांग्रेस प्रत्याशी लखन सिंगला ने कहा कि आज उनकी ताकत दोगुनी से भी ज्यादा हो गई है, अब उन्हें विश्वास हो गया है कि फरीदाबाद के विकास की इस लड़ाई में जनता जनार्दन कांग्रेस का साथ देगी और झूठे वायदे करने वाली भाजपा को वोट की चोट से सत्ताविहिन करेगी।

श्री सिंगला ने कहा कि हरियाणा में चौ. भूपेंद्र सिंह हुड्डा के नेतृत्व में बहुमत से कांग्रेस की सरकार बनने वाली है और अगर जनता चाहती है कि इस सरकार में फरीदाबाद की भी भागेदारी हो, आगामी पांच अक्टूबर को ‘हाथ के पंजे’ के निशान वाला बटन दबाकर मुझे जीतने का काम करे, आपके द्वारा दिया गया एक-एक मत फरीदाबाद के विकास के द्वार खोलेगा।

उन्होंने उपस्थितजनों से आह्वान किया कि वह स्वयं को लखन सिंगला मानकर इस चुनावी रण में उतर जाएं और यहां से एक बड़ी जीत कांग्रेस की झोली में डालने का काम करे। इस अवसर पर आरडी वर्मा, शशांक गुप्ता, अमित लूथरा, महेंद्र गुप्ता सहित अनेकों कांग्रेसी मौजूद थे।

Related Articles

Back to top button