मैंने जनता की सेवा राजनेता नहीं सेवक बनकर की है :नयनपाल रावत

फरीदाबाद : पृथला विधानसभा क्षेत्र के गांव जलहाका, वलीपुर, अमरपुर, दाढोता, कटेसरा, गोपी खेड़ा, घाघोट में आयोजित जनसभा में पहुंचे नयनपाल रावत का बड़ी माला पहनाकर एवं पगड़ी बांधकर स्वागत किया गया। गांव अमरपुर में बाइक पर सवार होकर युवाओं ने नयनपाल की अगुवाई की, दाढोता में ट्रैक्टर पर बिठाकर उनको कार्यक्रम स्थल तक लेकर गए। लोगों में उनके प्रति उत्साह देखते ही बन रहा था, सडक़ पर कई किलोमीटर तक वाहनों का काफिला लग गया। उपस्थित भारी भीड़ ने एक स्वर में नयनपाल जिंदाबाद के नारे लगाते हुए उनको भारी मतों से विजयी बनाने का आशीर्वाद दिया। नयनपाल रावत ने सभा में उपस्थित बड़े-बुजुर्गों, माता-बहनों और उपस्थित भारी भीड़ को प्रणाम करते हुए कहा कि पृथला विधानसभा क्षेत्र की जनता मेरा परिवार है और परिवार रहेगा। मुझे किसी पार्टी की टिकट से कोई फर्क नहीं पड़ता, क्षेत्र की जनता का प्यार ही मेरा टिकट है।

मैं अपने क्षेत्र की, अपने लोगों की सेवा करने आया हूं। इस जनसेवक को आप लोगों ने मौका दिया तो पृथला विधानसभा क्षेत्र की सेवा करने में कोई कसर बाकी नहीं छोडूंगा। पिछली बार कुछ समय कम मिला 2.5 साल कोरोना में बर्बाद हो गए, लेकिन फिर भी पृथला विधानसभा में विकास कार्यों को लेकर कोई कमी नहीं छोड़ी। उमड़े भारी जनसैलाब से उत्साहित नयनपाल रावत ने कहा कि आप लोगों के प्यार और आशीर्वाद से ही मुझे पहले ताकत मिली है और आगे भी आप लोगों का सहयोग जरूरी है। नयनपाल रावत ने कहा कि इस बात आपने जिताकर चंडीगढ़ भेजा तो, मैं वादा करता हूं आपका यह विधायक, आपका भाई यहीं तक रुकने वाला नहीं है। पृथला विधानसभा क्षेत्र का नाम हरियाणा में गूंजेगा और हरियाणा की राजनीति यहीं से चलेगी।

इस मौके पर नयनपाल रावत ने कहा अब से पहले पृथला विधानसभा क्षेत्र में विधायकों के यहां वीआईपी कल्चर था, आम लोग विधायक से मिल नहीं पाते थे। लेकिन, नयनपाल रावत ने वीआईपी कल्चर खत्म करने का काम किया है। आज क्षेत्र का कोई भी व्यक्ति, माता, बहन विधायक से सीधे आकर मिल सकता है, उसको किसी बिचौलिए की जरूरत नहीं है। उन्होंने कहा कि मैं, जीता, तो निश्चित रूप से आप जीतोगे। पृथला विधानसभा क्षेत्र की 36 बिरादरी का मैंने मान-सम्मान किया है और आगे भी करूंगा। क्षेत्र के लोगों के साथ, किसान भाईयों के साथ, सरपंचों के हक के लिए, युवाओं को रोजगार दिलाने की बात हो, बहन-बेटी के सम्मान की बात हो, नयनपाल रावत हमेशा खड़ा रहा है।

इस मौके पर शशिबाला तेवतिया एवं दानी सरपंच ने भी नयनपाल रावत के समर्थन में लोगों से मतदान करने की अपील की और कहा कि नयनपाल रावत को विजयी बनाकर और पृथला के विकास में अपना योगदान दें। नयनपाल एक ऐसा विधायक, एक ऐसा बेटा है, जिसको किसी पार्टी की जरूरत नहीं, उसको जरूरत है तो केवल जनता की। इस अवसर पर अलग-अलग गांवों के लोगों ने नयनपाल रावत को पूर्ण समर्थन देकर चंडीगढ़ पहुंचाने का आश्वासन दिया।

Related Articles

Back to top button