भाजपा प्रत्याशी ने गांव साहूपुरा में किया जनसंपर्क, लोगों ने दिया अपार जनसमर्थन

Faridabad  : पृथला विधानसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी पं. टेकचंद शर्मा ने कहा है कि भाजपा सरकार ने दस सालों में बिना पर्ची-खर्ची के युवाओं को रोजगार देने का काम किया है, जबकि कांग्रेस सरकार में भाई-भतीजावाद के तहत नौकरियों की बंदरबाट की जाती थी। उन्होंने कहा कि आज समूचा पृथला क्षेत्र भाजपामय है और जनता फिर से प्रदेश में तीसरी बार भाजपा की सरकार बनाने का संकल्प ले चुकी है।

श्री शर्मा अपने चुनावी अभियान के तहत गांव साहूपुरा में जनसंपर्क कर लोगों से भाजपा के पक्ष में मतदान करने की अपील कर रहे थे। बारिश के दौरान भी लोगों का जोश देखते ही बनता था और बड़ी संख्या में लोग भाजपा प्रत्याशी के साथ जुड़ते गए और काफिला बढ़ता गया। इस दौरान जगह-जगह भाजपा प्रत्याशी को लोगों ने फूल मालाओं से स्वागत कर उन्हें भरपूर समर्थन देने का विश्वास दिलाया। टेकचंद शर्मा ने कहा कि इंद्रदेव भी आज प्रसन्न है और हर तरफ कीचड़ ही कीचड़ हुआ पड़ा है और कमल कीचड़ में ही खिलता है,

पृथला क्षेत्र की जनता मन बना चुकी है कि इस बार भारी मतों से इस सीट को जिताकर भाजपा की झोली में डालने का काम करेगी। भाजपा प्रत्याशी पं. टेकचंद शर्मा ने कहा कि 2007 से जब से पृथला क्षेत्र बना है, तब से वह इस क्षेत्र की सेवा में समर्पित है। इतना प्यार दुलार यहां की जनता ने उन्हें दिया है, शायद मेरे बड़े बुजुर्गाे ने कोई पुण्य के कार्य किए होंगे, जो जिस पावन धरा की जनता ने उन्हें जिताकर विधानसभा में भेजा था।

उन्होंने कहा कि पांच सालों तक विधायक रहने के दौरान उन्होंने बहुत कार्य क्षेत्र के लिए किए और कुछ करने की चाहत उनके दिल में है, इस बार आप अपने इस बेटे और भाई को अपना आर्शीवाद रुपी मत देकर विधानसभा में भेज दो, उसके बाद पृथला क्षेत्र को हरियाणा की सबसे विकसित विधानसभा बनाना मेरी जिम्मेवारी होगी। मैं विश्वास दिलाता हूं कि मैं आपकी आंकाक्षाओं पर पूरी तरह से खरा उतरूंगा और छत्तीस बिरादरी को साथ लेकर क्षेत्र का समान विकास करूंगा।

Related Articles

Back to top button