भाजपा नेता सुरजीत नागर कांग्रेस में शामिल, सैकड़ों समर्थकों के साथ दिया विजय प्रताप को समर्थन

Faridabad : बडखल विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी विजय प्रताप सिंह उस समय बड़ी कामयाबी मिली जब भाजपा के महामंत्री सुरजीत नागर, आरएमपी चिकित्सा प्रकोष्ठ के भाजपा प्रदेश अध्यक्ष डॉ. राजेश कुमार नीमवाल अपने समर्थकों के साथ कांग्रेस पार्टी में शामिल हुए और अपना समर्थन देते हुए जीत का आशीर्वाद दिया। भाजपा महामंत्री सुरजीत नागर ने कांग्रेस में शामिल होते हुए कहा कि जनसेवक विजय प्रताप सिंह वह व्यक्तित्व है जो बड़खल विधानसभा की कायाकल्प कर देंगे। और नए विजन के साथ पिछले 10 वर्षों से बर्बाद हुई विधानसभा को विकास की पटरी पर पुन: लाएंगे। वहीं विजय प्रताप सिंह ने कहा कि सुरजीत नागर, डॉ. राजेश कुमार नीमवाल सहित उनकी टीम को कांग्रेस में पूर्ण सम्मान दिया जाएगा।

फरीदाबाद में स्पोर्टस सिटी लेकर आना मेरा ड्रीम प्रोजेक्ट है जिसे में पूरा करके रहुंगा। विजय प्रताप सिंह मंगलवार को बडख़ल विधानसभा क्षेत्र स्थित लेकवुड सूरजकुंड, गांव भाखरी, राजविला गार्डन, माता सीता रसोई, एनएच.1, एसजीएम नगर, कृष्ण परमधाम मंदिर जमाई कॉलोनी, 2ई ब्लॉक एनआईटी, एसजीएम नगर जी ब्लॉक, प्रभु सोसायटी, सेक्टर-21डी में ताबड़तोड़ जनसभाओं को सम्बोधित कर रहे थे। अपने सम्बोधन में उन्होंने कहा कि फरीदाबाद जैसे जनसंख्या बाहूल्य शहर में एक स्टेडियम से काम चलने वाला नहीं है, इसलिए मेरा लक्ष्य कुछ बड़ा करने का है और मैं आपसे वादा करता हूं फरीदाबाद के लिए स्पोर्टस सिटी लेकर आऊंगा।

उन्होंने कहा कि प्रदेश में कांग्रेस सरकार आने पर हर परिवार का एक हेल्थ कार्ड बनाया जाएगा, जिसकी कीमत मात्र हजार से लेकर 1500 रुपए होगी, जिससे एक परिवार को 25 लाख रुपए का मुफ्त इलाज मिलेगा। इसके अलावा माता-बहनों को घरेलू गैस सिलेंडर 500 रुपए में, बुजुर्गों को 6000 रुपए पेंशन और 300 यूनिट फ्री बिजली कांग्रेस पार्टी के मेनिफेस्टो में शामिल है। विजय प्रताप ने कहा कि भाजपा की सरकार ने हरियाणा का भट्टा बिठाने का काम किया है। कभी जो हरियाणा देश में नंबर 1 था, आज वह कूड़े में नंबर 1 है, गंदगी में नंबर 1 है, कर्ज में नंबर 1 है, भ्रष्टाचार में नंबर 1 है और अपराध में नंबर 1 है। प्रदेश की जो स्थिति हुई है, उसके लिए पूरी तरह भाजपा सरकार जिम्मेदार है। विजय प्रताप ने कहा कि गाय के नाम पर वोट भाजपा के राज में ही गौमाता सडक़ों पर कचरा खा रही है, उनकी सुरक्षा, उनके आवास के लिए कोई व्यवस्था नजर नहीं आती। जबकि गौसेवा आयोग का 100 करोड़ का बजट है।

लेकिन, मैं वादा करता हूं आपसे तीन महीने के बाद आपको शहर में आवारा पशु, गाय, बैल, कुत्ते नहीं मिलेंगे, उनको उनकी उचित जगह पर पहुंचाया जाएगा। फरीदाबाद को स्मार्ट सिटी का नाम तो दे दिया, मगर काम के नाम पर शहर की स्थिति आप लोगों के सामने है। हरियाणा का चौथाई खर्चा फरीदाबाद उठाता है, लेकिन आज विकास के लिए तड़प रहा है। मेट्रो का एक पिलर भाजपा नहीं लगवा पाई, एक मेडिकल कॉलेज नहीं बनवा पाई। केवल और केवल झूठे वादों से लोगों को लॉलीपॉप देने का काम भारतीय जनता पार्टी ने किया है। उन्होंने कहा कि आज लोगों में राजनीतिक निराशा इतनी हो गई है कि वो सरकार के नुमाइंदों से कुछ मांगने से भी बचते हैं।

आज मैं आपका आशीर्वाद, आपकी वोट लेने आया हूं, इसलिए मेरा भी फर्ज है कि आपको कुछ दूं। मैं वादा करता हूं आप लोगों से तीन महीने का मुझे समय दीजिए, तीन महीनों के बाद आपको हर घर शुद्ध पानी मिलेगा, टूटी हुई सडक़ नहीं मिलेगी, सीवर का पानी बहता हुआ कहीं नहीं दिखेगा। पहले ये करने के बाद शहर शहर के विकास की ओर कदम बढाएंगे और संदर एवं हरा-भरा शहर आपको लौटाकर देंगे। सभी जगह विजय प्रताप का फूल-मालाओं एवं गुलदस्ता देकर स्वागत किया गया और बडख़ल विधानसभा क्षेत्र से जीत का भरोसा दिया।

Related Articles

Back to top button