साया पियाज़ा: जयपी विशटाउन का इकलौता एक्सक्लूसिव हाई स्ट्रीट मॉल 2.06 लाख वर्ग फीट प्रीमियम रिटेल स्पेस के साथ पूरा होने के करीब

साया पियाज़ा 2.06 लाख वर्ग फीट का लीज़ेबल एरिया प्रदान करता है, जिसमें 567 स्टोर्स हैं और यह गोल्फ कोर्स के सामने स्थित है, चारों ओर उच्च-नेटवर्थ वाले परिवार और आईटी हब से घिरा हुआ है।

: भारत की अग्रणी रियल एस्टेट कंपनियों में से एक, साया ग्रुप ने आधिकारिक रूप से अपने बहुप्रतीक्षित वाणिज्यिक प्रोजेक्ट साया पियाज़ा की फिट-आउट अवधि की शुरुआत कर दी है। यह परियोजना नोएडा एक्सप्रेसवे के सेक्टर 131 में स्थित है। इस महत्वपूर्ण चरण को चिह्नित करने के लिए, साया ग्रुप ने एक यज्ञ का आयोजन किया, जो फिट-आउट अवधि की आध्यात्मिक और समृद्ध शुरुआत का प्रतीक है। यह अनुष्ठान समूह की भारतीय पहचान के साथ मेल खाता है और सभी हितधारकों के लिए सफलता, समृद्धि और प्रचुरता की यात्रा की शुरुआत का प्रतीक है।

इस पूरे आयोजन के केंद्र में साया पियाज़ा है, जो खरीदारी के अनुभव में क्रांति लाने के लिए पूरी तरह तैयार है। जयपी विशटाउन का एकमात्र हाई स्ट्रीट मॉल होने के नाते, यह हाई-प्रोफाइल परियोजना 2.06 लाख वर्ग फीट का लीज़ेबल एरिया और 567 स्टोर्स प्रदान करती है, जो प्रीमियम रिटेल और लाइफस्टाइल अनुभवों के लिए एक अनोखा गंतव्य है। यह 50,000 से अधिक परिवारों के क्षेत्र से घिरा हुआ है, जिसमें उच्च नेटवर्थ वाले व्यक्ति और आस-पास के आईटी हब के पेशेवर शामिल हैं। साया पियाज़ा प्रीमियम रिटेल और लाइफस्टाइल अनुभवों के लिए एक प्रमुख गंतव्य बनने के लिए तैयार है। मॉल में 70% प्रीमियम ब्रांड्स होंगे, जिन्हें इसके उच्च अंत ग्राहकों की पसंद को ध्यान में रखते हुए चुना गया है।

साया पियाज़ा का स्थान, जो जल्द ही चालू हो जाएगा, एक रणनीतिक लाभ प्रदान करता है। यह व्यस्त नोएडा एक्सप्रेसवे के साथ स्थित है और एक गोल्फ कोर्स-सामना करने वाले अग्रभाग का दावा करता है। पूरी तरह से भुगतान की गई भूमि साया ग्रुप की अतुलनीय गुणवत्ता वाले शीर्ष स्तरीय प्रोजेक्ट्स को वितरित करने की प्रतिबद्धता को दर्शाती है। मॉल में खुदरा विक्रेताओं और मनोरंजन विकल्पों का सावधानीपूर्वक चयन किया गया है, जिससे एक शानदार और कुशल खरीदारी का माहौल बनेगा, जो वाणिज्यिक रियल एस्टेट में नए मानक स्थापित करेगा।

साया ग्रुप के चेयरमैन और मैनेजिंग डायरेक्टर, श्री विकास भसीन ने इस ऐतिहासिक अवसर पर अपने विचार साझा करते हुए कहा, “एक सफल परियोजना की शुरुआत करने का इससे बेहतर तरीका नहीं हो सकता कि इसे आध्यात्मिक ऊर्जा से घेर लिया जाए, जो सौभाग्य और समृद्धि लाती है। साया ग्रुप अपनी जड़ों में भारतीय है, और यह यज्ञ हमारे मूल्यों और शुभारंभ में हमारी आस्था का प्रतीक है। यह हमारे ग्राहकों, साझेदारों और हितधारकों के लिए एक महत्वपूर्ण दिन है, जो जयपी विशटाउन के केंद्र में हो रही वाणिज्यिक क्रांति का हिस्सा बनेंगे, जहां साया पियाज़ा व्यावसायिक और मनोरंजन के केंद्र के रूप में उभरेगा।”

जैसे ही साया पियाज़ा पूरा होने की ओर पहला कदम बढ़ा रहा है, साया ग्रुप अपने आप को रियल एस्टेट उद्योग के अग्रणी के रूप में और मजबूत कर रहा है, जिसका विज़न ऐसे स्थान बनाना है जो unmatched (अतुलनीय) विलासिता, सुविधा और दक्षता प्रदान करें।

Related Articles

Back to top button