गांव, कॉलोनियों में विकास की नदियां बहा दूंगा : नयनपाल रावत

फरीदाबाद : पृथला विधानसभा क्षेत्र से निर्दलीय प्रत्याशी नयनलाल रावत ने रविवार को ताबड़तोड़ कार्यक्रम करते हुए जनता से संपर्क किया। क्षेत्र के गांव सरूरपुर, करनेरा, खंदावली, शाहपुर खुर्द एवं प्याला में आयोजित जन सभाओं में पहुंचे और लोगों का आशीर्वाद प्राप्त किया। जगह-जगह नयनपाल रावत का फूल मालाओं एवं ढोल नगाड़ों से स्वागत किया गया। अपने संबोधन में नयनपाल रावत ने कहा कि पृथला विधानसभा क्षेत्र के गांव और कॉलोनियों में विकास की नदियां बहा दूंगा। आपका बेटा बनकर, आपका भाई बनकर जैसे पहले आपकी सेवा की है, वैसे ही आपकी सेवा करूंगा।

नयनपाल रावत ने कहा कि मैं गरीब जनता का और समाज का विधायक। मेरे द्वार क्षेत्र की जनता के लिए हमेशा खुले रहे, 36 बिरादरी को मान सम्मान दिया। नयनपाल रावत ने अपने साथियों से बूथ स्तर पर कार्य करने की बात कही और कहा कि सभी मेरे युवा साथी बूथ संभाल लें, अगर हम बूथ जीतते हैं तो चुनाव जीतने से कोई नही रोक सकता। उन्होंने कहा कि भाजपा ने मेरी टिकट भले ही काट दी हो, लेकिन मेरे साथ मेरी जनता का प्यार है, जनता ने मुझे टिकट दी है। हालांकि पिछले कार्यकाल में कुछ समय कोरोना में जरूर बर्बाद हुआ, लेकिन इस बार कसर पूरी कर दूंगा। काम के लिए आप लोगों को कहने की जरूरत नहीं पड़ेगी।

ग्रामीण क्षेत्रों में आयोजित कार्यक्रम में युवा साथियों ने नयन पाल रावत को कंधे पर बिठाकर कार्यक्रम स्थल तक पहुंचाया। वहीं, सरूरपुर दुर्गा कॉलोनी में नयनपाल रावत को घोड़ी पर बिठाकर कार्यक्रम स्थल तक ले गए। युवा साथियों ने एक स्वर में कहा कि जैसे पहले उनको जिताकर विधानसभा में भेजा है, उसी प्रकार दोबारा से उनको चंडीगढ़ पहुंचाने का काम करेंगे।

Related Articles

Back to top button