सरकार बनने के तीन महीने के अंदर दिला देंगे सीवर की समस्या से मुक्ति : विजय प्रताप

फरीदाबाद : हरियाणा में कांग्रेस सरकार आते ही सबसे पहले लोगों को सीवर की समस्या से निजात दिलाई जाएगी। इसके अलावा कांग्रेस घोषणापत्र में हमने स्पष्ट किया है कि बुजुर्गों को 6 हजार रुपए पेंशन, महिलाओं को घरेलू गैस सिलेंडर मात्र 500 रुपए में और 300 यूनिट बिजली फ्री दी जायेगी।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस सरकार बनने पर प्रदेश के प्रत्येक परिवार का एक कार्ड बनाया जायेगा, जिससे किसी भी अस्पताल में 25 लाख तक का इलाज मुफ्त होगा। बड़खल विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी विजय प्रताप एसजीएम नगर 33 फीट रोड पर उपस्थित लोगों को संबोधित कर रहे थे3। उन्होंने कहा कि भाजपा की कुनीतियो और कुशासन से प्रदेश का हर वर्ग दुखी है। बड़खल विधानसभा क्षेत्र पिछले 10 वर्षों में सड़क, सीवर, बिजली की समस्या से जूझ रहा है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस सरकार बनते ही पोर्टलों की लूट से जनता को मुक्ति दिलाई जाएगी।

आज भी गांव में इतने लोग रहते हैं, जो इंटरनेट और स्मार्ट फोन से दूर, ऐसे में पोर्टल वाली सरकार कैसे कर पाएगी ग्रामीण क्षेत्र के लोगों का भला। इस मौके पर उपस्थित लोगों ने पगड़ी पहनाकर विजय प्रताप सिंह का सम्मान किया और विजय श्री का आशीर्वाद दिया।

Related Articles

Back to top button