सुखबीर मलेरना ने दिखाई ताकत, हजारों लोगों का उमड़ा हुजूम

बोले, जनता जनार्दन सर्वोपरि, आशीर्वाद दिया तो पीछे नहीं हटेंगे : सुखबीर मलेरना

फरीदाबाद : भारतीय जनता पार्टी के जिला उपाध्यक्ष सुखबीर मलेरना ने शुक्रवार को पिछला विधानसभा क्षेत्र महाराजा पैलेस में एक विशाल जन पंचायत का आयोजन किया। जन पंचायत में पृथला विधानसभा क्षेत्र के समस्त गांव से छत्तीसगढ़ बिरादरी के हजारों लोगों का हजूर उमड़ा। सभी ने एक मत होकर क्षेत्र के जन प्रिय नेता और लंबे समय से भारतीय जनता पार्टी में जुझारू कार्यकर्ता के रूप में काम करने वाले सुखबीर मलेरना को आशीर्वाद दिया। इस मौके पर उपस्थित कार्यकर्ताओं ने कहा कि सुखवीर मदेरणा पिछले 10 वर्षों से भारतीय जनता पार्टी में किसान नेता के रूप में काम कर रहे हैं और और पृथला विधानसभा क्षेत्र के घर-घर गांव गांव तक जाकर लोगों को पार्टी की नीतियों एवं योजनाओं का लाभ पहुंचाया है। आज क्षेत्र का आम जनमानस, किसान, महिलाएं, बुजुर्ग, बच्चे सभी उनसे जुड़े हुए हैं और वह हर किसी के दुख सुख में शिरकत करते हैं।

इस मौके पर उपस्थित जन समूह को संबोधित करते हुए कहा कि आप लोगों ने जो भरोसा मुझ पर जाते हैं उसे पर मैं हमेशा खरा उतरूंगा। भारतीय जनता पार्टी की सेवा मैंने एक लायक बेटे की तरह की है और और हाई कमान का जो भी आदेश आया उसको मैंने पूरी ईमानदारी से पूरा किया है। कल तक जो पार्टी को गाली देते थे पार्टी को उम्मीदवार को भ्रष्टाचारी कहते थे आज पार्टी ने उसे ही टिकट देकर यह साबित कर दिया है कि भारतीय जनता पार्टी भी अन्य पार्टियों की तरह दबाव में काम करती है। उन्होंने कहा कि पार्टी मेरी जगह अगर किसी जमीन स्तर के नेता को टिकट देती थी मुझे कोई अफसोस नहीं होता लेकिन एक ऐसे नेता को टिकट देना जो कभी पार्टी की गतिविधियों में शामिल नहीं रहा और पार्टी के लिए हमेशा अनाप शनाप बयान बयान देते आए हैं। मलेना ने कहा कि पार्टी को प्राचीन विधानसभा क्षेत्र की सीट पर पुनर्विचार करना चाहिए अन्यथा हम जनता के अनुसार जो भी फैसला देव तुल्य जनता लेगी उसके अनुसार अपनी दिशा और दशा तय करेंगे।

इस मौके पर भाजपा के जिलाध्यक्ष जैजू ठाकुर ने कहा कि अगर 2 दिन के अंदर पार्टी ने पृथला विधानसभा की टिकट नही बदली तो वो सबसे पहले पार्टी छोड़ेंगे। बघोला से आए महाराज खेमचंद ने टेकचंद शर्मा को रावण की संज्ञा देते हुए कहा कि वो ब्राह्मण तो हैं, लेकिन ब्राह्मण के भेष में रावण हैं। जन पंचायत में एक कमेटी का गठन किया गया, जिसमें निर्णय लिया गया कि 3 दिन में पार्टी आलाकमान ने अपना निर्णय नही बदला, तो जनता के निर्णय और जनभावनाओं के अनुरूप फैसला लिया जाएगा।

इस मौके पर मुख्य रूप से सुमेर मालिक जवां ,विवेक सैनी सरपंच गरखेड़ा, पंहेरा से जय प्रकाश सरपंच, गंगाराम मास्टर, रामचरण, ईश्वर, अनुज दयालपुर, कुलदीप भानकपुर, करनैल गोपाल, हरिचंद विंग कमांडर, ललित शर्मा, करमबीर शर्मा मंझावली, देशराज शास्त्री, महावीर रसूलपुर, योगेंद्र यादव, दीपक आजाद हीरापुर, विवेक सरपंच, महेश शर्मा, खेमचंद बघौला, नीरज मलेरणा आदि मौजूद रहे।

Related Articles

Back to top button