होंडा सिटी गाड़ी में शराब तस्करी करते दो आरोपियों को फरीदाबाद पुलिस ने किया गिरफ्तार, 51 पेटी अवैध शराब बरामद

Faridabad : पुलिस उपायुक्त सेंट्रल जसलीन कौर द्वारा शराब तस्करी पर अंकुश लगाने के दिशा निर्देश के तहत कार्रवाई करते हुए थाना पल्ला और पुलिस चौकी नवीन नगर की टीम ने अवैध शराब के मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि गिरफ्तार किए गए आरोपियों में सोहिल उर्फ मानू तथा वीरपाल का नाम शामिल है जो फरीदाबाद के इस्माइलपुर में रहते हैं जिन्हें थाने की पुलिस टीम ने गुप्त सूत्रों से प्राप्त सूचना से होंडा सिटी गाड़ी में अवैध शराब ले जाते हुए कच्चा चुंगी रोड से काबू किया था।

आरोपियों के कब्जे से मौके पर 51 पेटी अवैध शराब बरामद की गई जिसमें 31 पेटी अंग्रेजी तथा 20 पेटी देसी शराब की शामिल थी। आरोपियों के खिलाफ थाना पल्ला में शराब तस्करी करने की धाराओं में मामला दर्ज कर गिरफ्तार किया गया है। पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि वह जयवीर नाम के एक व्यक्ति के लिए काम करते हैं जिसकी पुलिस द्वारा तलाश की जा रही है।

आरोपियों ने बताया कि वह पास के ठेके से शराब लेकर दिल्ली सप्लाई करते हैं। पुलिस पूछताछ में सामने आया कि सोहिल और वीरपाल ड्राइवरी का काम करते है। पुलिस पूछताछ के बाद आरोपियों को अदालत में पेश करके जेल भेज दिया गया है वहीं तीसरे आरोपी की तलाश की जा रही है जिसे जल्द गिरफ्तार किया जाएगा।

Related Articles

Back to top button