फरीदाबाद विधानसभा चुनाव के लिए आज दूसरे दिन चार लोगों ने दाखिल किए नामांकन पत्र : जिला निर्वाचन अधिकारी विक्रम सिंह

- विधानसभा चुनाव-2024 के चुनाव लड़ने वाले उम्मीदवारों के लिए नामांकन प्रक्रिया अधिसूचना जारी होने के बाद 05 सितम्बर से हुई थी शुरू

फरीदाबाद, 06 सितम्बर। जिला निर्वाचन अधिकारी विक्रम सिंह ने बताया कि फरीदाबाद विधानसभा चुनाव के लिए आज दूसरे दिन चार लोगों ने नामांकन पत्र दाखिल किए है। जिला निर्वाचन अधिकारी विक्रम सिंह ने कहा कि विधानसभा चुनाव-2024 के चुनाव लड़ने वाले उम्मीदवारों के लिए नामांकन प्रक्रिया अधिसूचना जारी होने के बाद 05 सितम्बर से शुरू हो गई थी।

जिला निर्वाचन अधिकारी विक्रम सिंह ने बताया कि भारत निर्वाचन आयोग की हिदायतों के अनुसार 86- एनआईटी विधानसभा से निर्दलीय प्रत्याशी के तौर पर जितेन्दर कुमार ने रिटर्निंग अधिकारी एवं अतिरिक्त उपायुक्त डॉ आनंद शर्मा के समक्ष , 88- बल्लभगढ़ विधानसभा के नामांकन के लिए भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी के तौर पर मूलचंद शर्मा ने रिटर्निंग अधिकारी एवं उपमंडल अधिकारी मयंक भारद्वाज के समक्ष और 90- तिगांव विधानसभा के नामांकन के लिए निर्दलीय प्रत्याशी के तौर पर संदीप कुमार मेहता और समता पार्टी के सोमेश्वर सिंह ने जिला परिषद के मुख्य कार्यकारी अधिकारी एवं रिटर्निंग अधिकारी सतबीर मान के समक्ष नामांकन पत्र दाखिल किए।

जिला निर्वाचन अधिकारी विक्रम सिंह ने बताया कि आज शुक्रवार को नामांकन के दूसरे दिन 85-पृथला विधान सभा, 87- बड़खल विधानसभा, 89-फरीदाबाद विधान सभा में कोई भी नामांकन नहीं आया। किसी भी प्रत्याशी ने कोई नामांकन दाखिल नहीं किया।

Related Articles

Back to top button