पेटीएम ने गणेश चतुर्थी के लिए ट्रैवल कार्निवल सेल शुरू की; फ्लाइट, ट्रेन और बस टिकटों पर विशेष छूट प्रदान की

– 5-9 सितंबर के बीच पेटीएम ऐप पर बुकिंग पर किफायती त्यौहारी यात्रा का रास्ता बनाया
– एक्सिस बैंक क्रेडिट कार्ड बुकिंग पर ₹1,500 तक की फ्लैट 12% छूट प्रदान की
– ट्रेन बुकिंग पर शून्य शुल्क की पेशकश की
– फ्लाइट, ट्रेन और बस टिकटों पर मुफ्त रद्दीकरण का आनंद लें

वन97 कम्युनिकेशंस लिमिटेड (ओसीएल), जो भारत की अग्रणी भुगतान और वित्तीय सेवा वितरण कंपनी और क्यूआर और मोबाइल भुगतान के अग्रणी, पेटीएम ब्रांड का मालिक है, ने 5 से 9 सितंबर तक पेटीएम ट्रैवल कार्निवल सेल की घोषणा की है, जो उपयोगकर्ताओं को फ्लाइट, ट्रेन और बस टिकटों पर विशेष छूट प्रदान करती है। यह सीमित समय की पेशकश त्यौहारी यात्रा को और अधिक किफायती बनाने के लिए डिज़ाइन की गई है।
फ्लाइट बुकिंग के लिए, पेटीएम प्रोमो कोड “FLYAXIS” का उपयोग करके एक्सिस बैंक क्रेडिट कार्ड के माध्यम से किए गए भुगतान पर ₹1,500 तक की फ्लैट 12% छूट दे रहा है। अंतर्राष्ट्रीय उड़ानों पर, उपयोगकर्ता “INTLAXIS” के साथ ₹5,000 तक की 10% छूट प्राप्त कर सकते हैं। इसके अतिरिक्त, क्रेडिट कार्ड EMI का विकल्प चुनने वाले उपयोगकर्ता “FLYAXISEMI” के साथ ₹2,000 तक की 12% छूट या “INTLAXISEMI” के साथ अंतर्राष्ट्रीय उड़ानों पर ₹7,500 तक की 10% छूट का आनंद ले सकते हैं।

सुविधा को सक्षम करने के लिए, कंपनी बस टिकट बुकिंग पर छूट भी दे रही है। उपयोगकर्ताओं को प्रोमो कोड “BUSFESTIVE” के साथ ₹300 तक की फ्लैट 12% छूट मिलती है। पेटीएम “बुकिंग फॉर फीमेल” सुविधा प्रदान करता है जो महिला यात्रियों को अन्य महिला यात्रियों की सिफारिशों के आधार पर बसें चुनने में मदद करता है।
इसके अलावा, पेटीएम की टिकट एश्योर सेवा उपयोगकर्ताओं को पास के स्टेशनों, कनेक्टिंग ट्रेनों और लचीली तारीखों जैसे विकल्पों की पेशकश करके कन्फर्म ट्रेन टिकट सुरक्षित करने में मदद करती है, जिससे कन्फर्म सीट बुक करने की संभावना बढ़ जाती है। यूपीआई के माध्यम से उपयोगकर्ता शून्य शुल्क पर टिकट बुक कर सकते हैं और पेटीएम ऐप पर लाइव ट्रेन रनिंग स्टेटस और पीएनआर स्टेटस भी देख सकते हैं, जिससे वे आसानी से और तनाव मुक्त यात्रा कर सकते हैं। भारतीय रेलवे खानपान और पर्यटन निगम (आईआरसीटीसी) के अधिकृत भागीदार के रूप में, यह एक सहज और त्वरित ट्रेन टिकट बुकिंग अनुभव सुनिश्चित करता है। कंपनी उपयोगकर्ताओं को पेटीएम की निःशुल्क रद्दीकरण सुविधा के साथ उड़ान, बस और ट्रेन टिकटों पर 100% रिफंड प्राप्त करने की सुविधा भी प्रदान करती है।

पेटीएम के प्रवक्ता ने कहा, “लाखों यात्रियों के लिए विश्वसनीय प्लेटफ़ॉर्म के रूप में, हमारा लक्ष्य यात्रा की योजना को यथासंभव सुविधाजनक और किफ़ायती बनाना है। ट्रैवल कार्निवल सेल के साथ, हम उड़ानों, ट्रेनों और बसों में अविश्वसनीय छूट दे रहे हैं, जिससे यात्रियों के लिए अपने प्रियजनों के साथ गणेश चतुर्थी मनाना आसान हो जाएगा। लचीले भुगतान विकल्पों, सहज बुकिंग अनुभवों और निःशुल्क रद्दीकरण और यात्रा बीमा जैसे लाभों के साथ, हम अपने सभी ग्राहकों के लिए असाधारण मूल्य और परेशानी मुक्त यात्रा अनुभव प्रदान करने के लिए प्रतिबद्ध हैं।”
ट्रैवल कार्निवल सेल पेटीएम की मूल्य-संचालित यात्रा समाधान प्रदान करने की चल रही प्रतिबद्धता का हिस्सा है जो भारतीय यात्रियों की विविध आवश्यकताओं को पूरा करता है

Related Articles

Back to top button