होटल राजहंस सूरजकुंड में हरियाणा पर्यटन दिवस समारोह आज  

- फूड फेस्टिवल एक प्लेट दो राज्य राजस्थान और हरियाणा का विलय

फरीदाबाद। हरियाणा पर्यटन दिवस समारोह फूड फेस्टिवल एक प्लेट दो राज्य राजस्थान और हरियाणा का विलय, 31 अगस्त 2024, शाम 4 बजे से होटल राजहंस सूरजकुंड में भव्य एवं शानदार तरीके से मनाया जाएगा।

महाप्रबंधक फरीदाबाद जोन एचटीसी यृ.एस भारद्वाज ने बताया कि हरियाणा पर्यटन दिवस समारोह फूड फेस्टिवल रंगारंग होगा और इसमें शाहीन लाउंज में चौकी ढाणी जैसी पारंपरिक बैठक होगी और सेवा कर्मचारियों द्वारा राजस्थानी पोशाक में भोजन परोसा जाएगा। भोजन की तैयारी राजस्थानी व्यंजनों में पेशेवर विशेषज्ञता वाले शेफ द्वारा की जाएगी। शाहीन में रेस्तरां में बैठने के इच्छुक मेहमानों के लिए एक अलग बुफे की व्यवस्था की जाएगी।

श्री भारद्वाज ने बताया कि मेहमानों के स्वागत के लिए बंचारी मंडली और कच्ची घोड़ी पोर्च में होंगी। ऊंट की सवारी और घुड़सवारी पोर्च के पास पार्किंग में उपलब्ध होगी। सारंगी भोपा भोपी, कठपुतली शो, बायोस्कोप, लॉन्ग मैन, चूड़ी वाली और मेहंदी वाली पूल के किनारे लॉन में तैनात रहेंगे।

.कालबेलिया नृत्य और राजस्थान और हरियाणा के अन्य प्रदर्शन पूल साइड लॉन में मंच पर किए जाएंगे। प्रस्तावित मेनू की कीमत रुपये 800 + जीएसटी प्रति व्यक्ति प्रति भोजन होगी।

 

Related Articles

Back to top button