सतयुग दर्शन इंस्टीच्यूट ने किया इंडस्ट्री एक्सपर्ट सेशन का आयोजन

फरीदाबाद। सतयुग दर्शन इंस्टिट्यूट ऑफ इंजीनियरिंग एंड टेक्नोलॉजी परिसर में ट्रेनिंग एंड प्लेसमेंट सेल और डिपार्टमेंट ऑफ मैनेजमेंट स्टडीज के सहयोग से बी बी ए फस्र्ट ईयर और बी बी ए फाइनल ईयर के छात्र-छात्राओं के लिए इंडस्ट्री एक्सपर्ट सेशन का आयोजन किया गया।। इस सेशन का संचालन रमित बेदी असिस्टेंट मैनेजर (टैलेंट एक्वीजीशन विप्रो) द्वारा किया गया। रमित बेदी ने ओरिएंटिंग नई टैलेंट फॉर सक्सेस और एम्पोवेरिंग स्टूडेंट्स टू ट्रांजीशन स्मूथली फ्रॉम एकेडेमिया टू इंडस्ट्री पर अपने बहुमूल्य विचार साझा किए।

सेशन की शुरुआत में प्रिंसिपल प्रो. (डॉ.) शैलेन्द्र कुमार, सीएओ कर्नल राजीव गुप्ता और टीपीओ श्री सुमित राठी द्वारा श्री रमित बेदी का सहृदय से स्वागत किया और उन्हें सराहना का प्रतीक भी प्रस्तुत किया। सेशन उद्योग की गहरी समझ और आत्म-शिक्षण के सफलता मंत्र से भरा हुआ था, जिसने हमारे छात्रों को प्रेरित और उत्साहित कर दिया, जिससे वे कॉर्पोरेट दुनिया में सहज रूप से कदम रखने के लिए तैयार हो सकें।

श्री रमित बेदी जी ने छात्रों को समझाया कि हमें आने वाली चुनौतियों का सकारात्मक दृष्टिकोण से कैसे सामना करना चाहिए और खुद को मजबूती से तैयार करना चाहिए। उन्होंने ऐसा करने के लिए पूरे स्टेप- बाय-स्टेप प्रक्रिया को स्पष्ट रूप से समझाया। नई कर्मचारियों से कंपनी की क्या अपेक्षाएं होती हैं और हमें अपनी कमियों को कैसे दूर कर, खुद को बेहतर तरीके से तैयार करना चाहिए, इस पर उन्होंने विस्तार से समझाया।

Related Articles

Back to top button