विधायक सत्यप्रकाश जरावता ने बड़खल उपमंडल स्तरीय स्वतंत्रता दिवस समारोह में किया ध्वजारोहण

- वीरांगनाओं और शहीदों के परिजनों तथा समाज में और कार्यालयों में बेहतर सेवाएं देने वाले अधिकारियों तथा कर्मचारियों को किया सम्मानित

फरीदाबाद (बड़खल), 15 अगस्त। विधायक सत्यप्रकाश जरावता ने कहा कि सुशासन से सेवा’ के संकल्प के साथ जनसेवा का दायित्व संभालने वाली वर्तमान सरकार ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के सबका साथ-सबका विकास’ और हरियाणा एक-हरियाणवी एक’ के मूलमंत्र पर चलते पूरे हरियाणा और हरेक हरियाणवी की तरक्की और उत्थान के लिए काम किया है।

विधायक सत्यप्रकाश जरावता ने आज वीरवार को बड़खल स्थित दशहरा ग्राउंड में आयोजित उपमंडल स्तरीय स्वतंत्रता दिवस समारोह में बतौर मुख्य अतिथि शिरकत करते हुए ध्वजारोहण करने उपरान्त उपस्थित लोगों को संबोधित किया।  

उन्होंने कहा कि भ्रष्टाचार के प्रति जीरो टॉलरेंस की नीति अपनाते हुए प्रदेश सरकार ने पारदर्शी शासन दिया है। गीता के कर्म के संदेश की इस पावन भूमि के इतिहास में धार्मिक असहिष्णुता और हिंसा का कोई स्थान नहीं रहा है। इसी के अनुरूप हम प्रदेश में आपसी प्यारप्रेमसौहार्द और भाईचारे की बयार बहाने के लिए निरंतर काम कर रहे हैं। पिछले लगभग 10 साल में हरियाणा सद्भावसौहार्दसमान विकाससमरसता के साथ-साथ उन बदलावों का साक्षी रहा हैंजिनसे हर आदमी का जीवन सरलसुगम और सुरक्षित हुआ है। मुख्यमंत्री श्री नायब सिंह सैनी जी के कुशल नेतृत्व में जनसेवा और जनता के बीच न केवल बेहतर व्यवस्था बनाने का काम किया गया हैबल्कि ऐसी व्यवस्था देने का प्रयास किया गया हैजिसमें जन-जन को योजनाओं और सेवाओं का सरल तरीके से लाभ प्राप्त हो।

मुख्य अतिथि विधायक सत्यप्रकाश जरावता ने परेड का निरीक्षण कर मार्च पास्ट की सलामी भी ली। समारोह में विभिन्न स्कूलों के बच्चों ने राष्ट्रभक्ति से ओतप्रोत सांस्कृतिक कार्यक्रमों की मनमोहक प्रस्तुतियां भी दी। मुख्य अतिथि ने वीरांगनाओं और शहीदों के परिजनों तथा समाज में अच्छा कार्य कर रहे गणमान्य लोगों और कार्यालयों में बेहतर सेवाएं देने वाले अधिकारियों तथा कर्मचारियों को भी प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया।

कार्यक्रम के अंत में एसडीएम अमित मान व डीसीपी कुलदीप सिंह ने मुख्य अतिथि को स्मृति चिन्ह भेंट कर समारोह में पधारने पर धन्यवाद व अभिनंदन प्रकट किया। कार्यक्रम का समापन राष्ट्रीय गान के साथ हुआ।

Related Articles

Back to top button