जे.सी. बोस विज्ञान एवं प्रौद्योगिकी विश्वविद्यालय के दीक्षांत समारोह में राष्ट्रपति के प्रस्तावित कार्यक्रम को लेकर उपायुक्त ने ली बैठक

फरीदाबाद, 15 अगस्त। उपायुक्त विक्रम सिंह ने बताया कि जे.सी. बोस विज्ञान एवं प्रौद्योगिकी विश्वविद्यालयवाईएमसीए के दीक्षांत समारोह में प्रस्तावित कार्यक्रम के अनुसार आगामी 21 अगस्त को प्रातः 11 बजे भारत की राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू मुख्यथिति के रूप में शिरकत करेंगी।

उपायुक्त विक्रम सिंह ने आज राष्ट्रपति के प्रस्तावित दौरे के मद्देनजर कार्यक्रम स्थल का दौरा कर तैयारियों का जायजा लेकर आवश्यक प्रबंध सुनिश्चित करने के लिए संबंधित विभागों के अधिकारियों को दिशा-निर्देश भी दिए। उन्होंने कहा कि जिस भी अधिकारी को जो दायित्व सौंपा गया उसे पूरी निष्ठा के साथ पूरा करना सुनिश्चित करें। साथ ही उस कार्य को  निर्धारित समय अवधि पर ही पूरा करवाना सुनिश्चित करें।

इस अवसर पर जे सी बोस विश्वविद्यालय के कुलपति प्रो एस के तोमरडीसीपी मुख्यालय अभिषेक जोरवालएडीसी डॉ आनंद शर्मानगर निगम के अतिरिक्त आयुक्त स्वप्निल रविंद्र पाटिलडीसीपी ट्रैफिक उषाएसडीएम बल्लभगढ़ त्रिलोक चंदएसडीएम फरीदाबाद शिखा अंतिलएसडीएम बड़खल अमित माननगराधीश अंकित कुमार सहित संबंधित विभागों के अधिकारीगण मौजूद थे।

Related Articles

Back to top button