पेटीएम ट्रैवल ने फ्लाइट, ट्रेन, बस बुकिंग पर 25% तक की विशेष छूट के साथ स्वतंत्रता दिवस कार्निवल लॉन्च किया

● घरेलू और अंतरराष्ट्रीय गंतव्यों के लिए उड़ान, ट्रेन और बस टिकटों पर छूट प्रदान करता है

● आईसीआईसीआई बैंक, बैंक ऑफ बड़ौदा, आरबीएल बैंक, एचएसबीसी और डीबीएस बैंक के माध्यम से बुक किए गए उड़ान और बस टिकटों पर 12-25% की विशेष छूट।

● ट्रेन बुकिंग के लिए ₹29 पर मुफ्त कैंसिलेशन, टिकट का आश्वासन, सर्वोत्तम मूल्य की गारंटी जैसी अन्य सुविधाओं का लाभ उठाएं।

वन97 कम्युनिकेशंस लिमिटेड (ओसीएल), जो भारत की अग्रणी भुगतान और वित्तीय सेवा वितरण कंपनी और क्यूआर और मोबाइल भुगतान के अग्रणी ब्रांड पेटीएम का मालिक है, ने 10 से 20 अगस्त तक पेटीएम ट्रैवल कार्निवल की घोषणा की है। स्वतंत्रता दिवस का जश्न मनाते हुए, कार्निवल उड़ान, बस और ट्रेन टिकटों की बुकिंग पर 12-25% की अपराजेय छूट प्रदान करता है।

पेटीएम ने उड़ान और बस बुकिंग पर महत्वपूर्ण छूट देने के लिए अग्रणी बैंकों के साथ साझेदारी की है। आईसीआईसीआई बैंक उपयोगकर्ता ‘आईसीआईसीआईसीसी’ कोड का उपयोग करके घरेलू उड़ानों पर ₹1,800 तक की फ्लैट 12% छूट और अंतरराष्ट्रीय उड़ानों पर ₹5,000 तक की फ्लैट 10% छूट के लिए प्रोमो कोड ‘आईसीआईसीआईसीसी’ का लाभ उठा सकते हैं।

इसी तरह, बैंक ऑफ बड़ौदा के ग्राहक घरेलू उड़ानों पर ₹1,500 तक की फ्लैट 15% छूट और अंतरराष्ट्रीय उड़ानों पर ₹5,000 तक की फ्लैट 10% छूट का आनंद लेने के लिए प्रोमो कोड ‘BOBSALE’ और ‘INTBOBSALE’ का उपयोग कर सकते हैं।

आरबीएल बैंक उपयोगकर्ता घरेलू उड़ानों पर ₹1,500 तक की फ्लैट 12% छूट और अंतरराष्ट्रीय उड़ानों पर ₹5,000 तक की फ्लैट 10% छूट प्राप्त करने के लिए प्रोमो कोड ‘FLYRBL’ और ‘INTLFLYRBL’ लागू कर सकते हैं। आईसीआईसीआई बैंक के उपयोगकर्ता प्रोमो कोड ‘आईसीआईसीआईसीसी’ और ‘आईसीआईसीआईआईएफ’ से घरेलू उड़ानों पर ₹1,800 तक की फ्लैट 12% छूट और अंतरराष्ट्रीय उड़ानों पर ₹5,000 तक की फ्लैट 10% छूट का लाभ उठा सकते हैं।

एचएसबीसी ग्राहक घरेलू उड़ानों पर ₹1,500 तक की फ्लैट 15% छूट और अंतरराष्ट्रीय उड़ानों पर ₹5,000 तक की फ्लैट 10% छूट प्राप्त करने के लिए प्रोमो कोड ‘HSBCSALE’ और ‘INTHSBCSALE’ लागू कर सकते हैं।

पेटीएम प्रोमो कोड ‘BUSDBS’ और ‘BUSBOB’ के साथ बस टिकटों पर ₹500 तक की फ्लैट 25% छूट प्रदान करता है। उपयोगकर्ता सुरक्षित और आरामदायक बस यात्रा सुनिश्चित करने के लिए फ्री कैंसिलेशन और महिलाओं के लिए बुकिंग जैसी सुविधाओं का भी आनंद ले सकते हैं।

टिकट एश्योर सुविधा के साथ, पेटीएम ट्रेन टिकटों की पुष्टि सुनिश्चित करता है। अतिरिक्त सुविधाओं में आसान तत्काल बुकिंग, गारंटीकृत सीट सहायता, यूपीआई का उपयोग करके भुगतान करने पर शून्य भुगतान गेटवे शुल्क और निर्बाध यात्रा अनुभव के लिए ₹29 पर मुफ्त रद्दीकरण शामिल है।

 

अतिरिक्त सुविधा के लिए, पेटीएम की फ्री कैंसिलेशन सुविधा उपयोगकर्ताओं को बुकिंग के समय मामूली शुल्क का भुगतान करके बस या उड़ान बुकिंग के लिए पूर्ण रिफंड प्राप्त करने की अनुमति देती है। रिफंड सीधे उनके भुगतान स्रोत, जैसे पेटीएम यूपीआई, वॉलेट, नेट बैंकिंग, या क्रेडिट/डेबिट कार्ड में जमा किया जाता है, जो उच्च रद्दीकरण शुल्क के बिना यात्रा योजनाओं को बदलने की सुविधा प्रदान करता है।

पेटीएम ट्रैवल के प्रवक्ता ने कहा, “हम 20 अगस्त तक अपनी स्वतंत्रता दिवस ट्रैवल कार्निवल सेल के साथ यात्रा को सुविधाजनक और किफायती बना रहे हैं। आरबीएल, आईसीआईसीआई, बैंक ऑफ बड़ौदा, डीबीएस और एचएसबीसी जैसे प्रमुख बैंकों के साथ साझेदारी करके, हम विशेष पेशकश करने में सक्षम हैं।” छूट जो उड़ानों, बस और ट्रेन टिकट बुकिंग पर बचत को बढ़ाती है, प्लेटफ़ॉर्म मुफ्त रद्दीकरण, यूपीआई का उपयोग करके भुगतान करने पर शून्य भुगतान गेटवे शुल्क और उड़ानों और बसों पर पर्याप्त छूट जैसी सेवाएं भी प्रदान करता है जो ग्राहकों को बहुत अच्छा मूल्य प्रदान करते हैं।“

Related Articles

Back to top button