अधिवक्ता आकाश शर्मा द्वारा लिखित पुस्तक “अरेस्ट एंड राइट्स ऑफ अक्यूज्ड” का वरिष्ठ अधिवक्ता ओ.पी. शर्मा द्वारा विमोचन किया गया।

फरीदाबाद में अधिवक्ता आकाश शर्मा द्वारा लिखित पुस्तक “अरेस्ट एंड राइट्स ऑफ अक्यूज्ड” का वरिष्ठ अधिवक्ता ओ.पी. शर्मा द्वारा विमोचन किया गया। इस अवसर पर वकीलों ने आकाश शर्मा का फूलमालाओं से भव्य स्वागत किया। ओ.पी. शर्मा ने अपने संबोधन में कहा कि यह पुस्तक न केवल वकीलों के लिए बल्कि आम जनता के लिए भी अत्यंत उपयोगी साबित होगी। यह पुस्तक गिरफ्तार किए जाने वाले लोगों के अधिकारों पर विस्तृत प्रकाश डालती है और इसमें सुप्रीम कोर्ट और हाई कोर्ट द्वारा इस विषय पर हुए महत्वपूर्ण मामलों का भी विवरण प्रस्तुत किया गया है।

लेखक आकाश शर्मा को “राइटर ऑफ द ईयर” का पुरस्कार और इंडोनेशिया के एयरलंग्गा विश्वविद्यालय द्वारा “लीगल राइटर्स अवार्ड” से सम्मानित किया गया है। आकाश ने विभिन्न कानूनी विषयों पर शोध में महत्वपूर्ण योगदान दिया है और कानून पर नियमित रूप से अपनी राय व्यक्त की है।

इस अवसर पर अधिवक्ता गौरव शर्मा, सचिन पराशर, ओम दत्त शर्मा, सुंदर नरवत, दीपक शर्मा, कंवर दीपु सिंह, संशन चौधरी, अंकित भारद्वाज, कृष्ण कुमार, सी.बी. पराशर, राहुल कुमार, अभिषेक पांचाल, विंग कमांडर सतेंद्र दुग्गल, कपिल तंवर आदि वकील उपस्थित थे।

Related Articles

Back to top button