जनसंपर्क अभियान के तहत दीपक डागर का गांव जवां में हुआ भव्य स्वागत

फरीदाबाद। पृथला विधानसभा क्षेत्र के वरिष्ठ भाजपा नेता दीपक डागर ने कहा है कि हरियाणा की नायब सैनी सरकार किसानों के हितों के लिए कार्य कर रही है। हाल ही में हरियाणा सरकार द्वारा किसानों की सभी फसलें एमएसपी मूल्य पर खरीदने का जो फैसला किया है, उससे पूरे प्रदेशभर के किसानों में खुशी की लहर दौड़ गई है। सरकार के इस निर्णय से अब किसान और खुशहाल होगा और हरियाणा के विकास को नई गति मिलेगी। श्री डागर जनसंपर्क अभियान के तहत गांव जवां में आयोजित सभा में ग्रामीणों को संबोधित कर रहे थे।

इस दौरान गांव के मौजिज लोगों ने दीपक डागर का सम्मान रूपी पगड़ी बांधकर एवं फूल मालाओं से भव्य स्वागत किया। भाजपा नेता दीपक डागर ने कहा कि पिछले दस सालों के दौरान केंद्र व प्रदेश की भाजपा सरकार ने किसानों के हितों में अनेकानेक योजनाएं क्रियान्वित की है, आज किसान खुशहाली के दौर से गुजर रहा है, उसे उसकी फसल का जहां उचित मूल्य मिल रहा है वहीं प्राकृतिक आपदा से फसल नष्ट होने पर भी सरकार किसानों को मुआवजा राशि दे रही है।

श्री डागर ने कहा कि एमएसपी पर फसल खरीदने के निर्णय से पृथला क्षेत्र के गांवों में खुशी का माहौल है और किसानों ने नायब सरकार के इस फैसले को सराहनीय बताया है। श्री डागर ने कहा कि भाजपा हरियाणा की पहली ऐसी सरकार है, जो बिना भेदभाव समान रुप से 90 विधानसभाओं में विकास कार्य करवा रही है, चाहे वहां भाजपा का विधायक हो या ना हो और पृथला क्षेत्र इसका बड़ा उदाहरण है, जहां से भाजपा का विधायक न होने के  बावजूद यहां विकास कार्याे में कोई कोर कसर बाकि नहीं छोड़ी गई।

उन्होंने कहा कि वह पिछले कई सालों से एक लायक बेटे की तरह पृथला क्षेत्र के लोगों की सेवा में समर्पित हूं, स्ट्रीट लाईटें लगवाने की बात हो या फिर क्षेत्र की सडक़ों को बनवाने की बात हो या फिर साफ-सफाई व्यवस्था करवाने की बात हो, वह इस क्षेत्र को अव्वल बनाने में पूरी तत्परता से जुट है, अगर जनता ने उन्हें आर्शीवाद देकर चंडीगढ़ भेजा तो वह इस क्षेत्र को विकास के मामले में हरियाणा का सबसे अव्वल क्षेत्र बनाने का काम करेंगे।

उन्होंने दावा करते हुए कहा कि हरियाणा में विकास का जो सिलसिला पिछले दस सालों से चल रहा है, प्रदेश की जनता उसे आगे भी जारी रखेगी और विधानसभा चुनावों में भाजपा जीत की हैट्रिक लगाकर तीसरी बार सरकार बनाने का काम करेगी। इस दौरान ग्रामीणों ने दीपक डागर के समक्ष गांव की समस्याओं को रखा, जिन्हें सुनने के बाद श्री डागर ने विश्वास दिलाया कि वह जल्द ही संबंधित अधिकारियों से बातचीत करके इनका निराकरण करवाने का भरसक प्रयास करेंगे।

Related Articles

Back to top button