भाजपा सरकार में विकास से महरूम रहा फरीदाबाद क्षेत्र : लखन सिंगला

- कांग्रेसी नेता ने भूड़ कालोनी में पदयात्रा निकालकर सुनीं लोगों की समस्याएं

फरीदाबाद। कांग्रेस कमेटी द्वारा चलाए जा रहे अभियान ‘भाजपा सरकार से हरियाणा मांगे हिसाब’ के तहत फरीदाबाद विधानसभा क्षेत्र के वरिष्ठ कांग्रेसी नेता लखन सिंगला भूड़ कालोनी में पदयात्रा निकालकर लोगों से जनसंपर्क किया। इस दौरान जहां-जहां से लखन सिंगला गुजरे लोगों का हुजूम उनके साथ जुड़ता चला गया। सिंगला कालोनी में व्याप्त समस्याओं को लेकर भाजपा सरकार पर जमकर बरसे और कहा कि अब जनता दस सालों का हिसाब भाजपा से मांग रही है। बाद में स्थानीय निवासियों द्वारा आयोजित सभा में लखन कुमार सिंगला ने मुख्य अतिथि के रूप में शिरकत की और लोगों की समस्याएं सुनीं।

इस दौरान लोगों ने श्री सिंगला को बताया कि उनकी कालोनी में पीने के पानी की भारी कमी है, बिजली की तारें लटकी हुई है, सीवरेज का ओवरफ्लो पानी सडक़ों पर बह रहा है, जिसके चलते उनका जीना  दुश्वार हो गया है। लोगों की समस्याएं सुनने के बाद लखन सिंगला ने कहा कि भाजपा सरकार ने दस सालों में विकास के नाम पर लोगों को गुमराह किया है। ट्रिपल इंजन की सरकार होने के बावजूद मंत्री, विधायक व पार्षद लोगों की समस्याओं को दूर नहीं करवा पाए। फरीदाबाद शहर में सेक्टरों के साथ-साथ कालोनियां व स्लम बस्तियां भी शामिल है, लेकिन हर जगह समस्याओं का अंबार लगा हुआ है, लोगों की समस्याओं पर कोई सुनवाई नहीं होती, जनप्रतिनिधि व अधिकारी पंगु बने हुए है।

श्री सिंगला ने कहा कि अब इस जनविरोधी सरकार को सत्ता से उखाड़ने का समय आ गया है इसलिए आने वाले चुनावों में वोट की चोट से इस सरकार को सत्ता से बाहर का रास्ता दिखाने का काम करे। इस मौके पर मनसा राम प्रधान, बलराज गुर्जर, विशेष शर्मा, नंदलाल शर्मा, रविन्द्र बैंसला, भीम चौधरी, लालचंद चौहान, मामा बुद्ध सिंह, सतबीर चौधरी, अर्जुन, राजेंद्र जिंदल, दीपक बैंसला, अलीम खान, राजकुमार गुप्ता, सुनील तंवर, संजीव गुप्ता, अमित शर्मा, महेंद्र यादव, अनीश बैंसला, दीपक भारद्वाज, नितिन बैंसला, प्रवीण मित्तल, गुलशन सैनी, अनुज चौधरी, प्रविन्द्र नागर, हेमलता हुड्डा, मोहन प्रजापति, अवतार लाला, जिले सिंह, राजेंद्र जिंदल, रमेश, अमजद खान, आदिब खान, अजीत सिंह, जीतू प्रधान सहित अनेकों गणमान्य लोग मौजूद थे।

Related Articles

Back to top button