मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी झूठ बोलने में नॉन स्टॉप है- रवि शर्मा

भाजपा सरकार में प्रत्येक वर्ग सडक़ पर आंदोलन कर रहा है- रवि शर्मा

फरीदाबाद। जननायक जनता पार्टी की छात्र इकाई इनसो के जिलाध्यक्ष रवि शर्मा ने प्रैस को जारी बयान में बताया कि हरियाणा के मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी झूठ बोलने में नॉन स्टॉप है और वह झूठे वायदे करके हरियाणा की जनता को गुमराह करने में लगे हुए है।

रवि शर्मा ने कहा कि चुनाव नजदीक आते ही सीएम ताबड़तोड़ घोषनाएं कर रहे है जबकि हकीकत यह है कि कुछ दिन बाद आंचार संहिता लगते ही यह घोषनाएं ठंडे बस्ते में चली जाएगी। उन्होनें कहा कि शिक्षित युवा आज बेरोगार घूम रहा है सरकारी कर्मचारी पक्का करने को लेकर कई दिनों से प्रर्दशन कर रहे है।

नायब सिंह सैनी अभी तो मुख्यमंत्री है और उनके पास पावर है कि वह चाहें तो आज ही कर्मचारियों को पक्का करने का निर्णय लेकर उनके सपने को पूरा कर सकते है। लेकिन जनता सब जानती है और वह इस बार उनके बहकावे में ना आकर अपना एक एक वोट जेजेपी को देकर हरियाणा में एक मजबूत सरकार बनाएगी। रवि शर्मा ने कहा कि इस सरकार से हर वर्ग दुखी है।

उन्होनें कहा कि पूर्व उप-मुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला,अजय चौटाला और दिगविजय चौटाला ने कभी हालातों से समझौता नहीं किया और हमेशा हरियाणा की जनता के हित को देखते हुए फैसले लिए है। वायदों के वह खरे है और उनकी कथनी और करनी मेें कोई अंतर नहीं है।

Related Articles

Back to top button