सिंग्‍लस के ऑनलाइन क्‍लब, जूलियो ने 7 यूनिकॉर्न फाउंडर्स सहित 180 से अधिक एंजेल निवेशकों से 2.5 मिलियन डॉलर जुटाए

कंपनी इस पूंजी का उपयोग ऑनलाइन डेटिंग एवं मैट्रिमोनी संकट को हल करने में करेगी

1. क्लब ने कई कंपनियों के फाउंडर्स के परिवार वालों, दोस्‍तों और प्रोफेशनल नेटवर्क से पूंजी जुटाई है

2. यूनिकॉर्न फाउंडर्स में लिवस्पेस के फाउंडर रमाकांत शर्मा, एको की को-फाउंडर रुचि दीपक, ग्रो के फाउंडर हर्ष जैन और ललित केशरे से लेकर क्रेड के फाउंडर कुणाल शाह तक शामिल हैं; एंजल्स की इस शानदार सूची में बड़े निवेशक और उद्योग जगत के दिग्गज शामिल हैं

सिंगल्स के लिए एक भरोसेमंद, एक्‍सक्‍लूसिव क्लब, जूलियो, ने 180 से ज़्यादा दिग्‍गज निवेशकों से एंजल फंडिंग राउंड में 2.5 मिलियन डॉलर जुटाने की घोषणा की है । एंजल फंडिंग की इस शानदार सूची में लिवस्पेस के फाउंडर रमाकांत शर्मा, क्रेड के फाउंडर कुणाल शाह, एको के को-फाउंडर रुचि दीपक, जेपी मॉर्गन इंडिया के पूर्व चेयरमैन लियो पुरी और ग्रो के फाउंडर हर्ष जैन और ललित केशरे शामिल हैं।

चिरंजीव घई और वरुण सूद द्वारा 2023 में स्थापित, जुलियो पारंपरिक भारतीय मैचमेकर्स की कार्यप्रणाली से प्रेरित है। यह वास्तविक मुलाकातों को के जरिए आधुनिक डेटिंग और विवाह के लिए अधिक जिम्मेदार और स्वस्थ मंच प्रदान करता है।

जूलियो के फाउंडर-सीईओ वरुण सूद ने कहा, “मैं दुनिया भर में अपने यूजर्स के लिए जूलियो लाकर उत्‍साहित हूं। डेटिंग ऐप, बर्नआउट और मानसिक स्वास्थ्य संबंधी समस्याएं आज दुनिया भर में सिंगल्स को दुखद रूप से प्रभावित करती हैं। हमारा इरादा सिंगल्स के लिए एक ऐसा विश्वसनीय क्लब बनाने का है जो उन्हें असली प्यार पाने के लिए एक सुरक्षित, भरोसेमंद और जिम्मेदार सेवा प्रदान सके।”

वरुण आगे कहते हैं, “मैं अपने अनुभवी मित्रों और परिवार का बहुत आभारी हूं, जिन्होंने एंजल्‍स की तरह हमारा पूरा साथ दिया। उनकी सलाह और नेटवर्क, साथ ही हमारी उच्च गुणवत्ता वाली टीम जिसमें बेहद स्मार्ट, भावुक और अच्छे लोग शामिल हैं, हमें आधुनिक मैचमेकिंग की दुनिया में बदलाव लाने में मदद करेंगे। इसमें एआई और इंडिया स्टैक की मुख्य भूमिका होगी। अगर हम डेटिंग या मैचमेकिंग के लिए वैश्विक स्तर पर विश्वसनीय सेवा बन जाते हैं, तो हम इसे एक ऐसा अच्छा काम मानेंगे, जैसी कि वीडियो के लिए यूट्यूब या सर्च के लिए करने के लिए गूगल है।”

लिवस्पेस के फाउंडर रमाकांत शर्मा ने कहा, ” जूलियो को शानदार और प्रतिभाशाली पेशेवरों की एक टीम चला रही है। यह अपने समय की सबसे जटिल उपभोक्ता इंटरनेट समस्याओं में से एक को हल करने के मिशन पर है। मैं इसकी यात्रा का हिस्सा बनने के लिए बहुत उत्साहित हूं और हर संभव तरीके से उसका समर्थन करने के लिए तत्पर हूं।”

Related Articles

Back to top button