मुख्यमंत्री नायब सैनी के ऐतिहासिक फैसलों से किसान और नौजवान खुश : धर्मवीर भड़ाना

फरीदाबाद। हरियाणा के मुख्यमंत्री नायाब सैनी लगातार प्रदेश की जनता की भलाई के लिए काम कर रहे हैं और रविवार को किसानों के लिए लिया गया उनका फैसला ऐतिहासिक फैसला है ।

यह कहना है भाजपा नेता धर्मवीर भड़ाना का जिन्होंने मुख्यमंत्री नायब सैनी के कामकाज की जमकर तारीफ करते हुए कहा कि उन्होंने किसानों का करोड़ों रुपये का कर्जा माफ कर दिया है। नए ट्यूबवेल लगाने पर 3 स्टार मोटर के लिए मात्र 10 कंपनियां ही पंजीकृत होने पर छूट देते हुए अब किसी भी कंपनी की 3 स्टार मोटर को मान्य कर दिया गया है

जिससे प्रदेश के लाखों किसान खुश है । उन्होंने बताया कि हरियाणा देश का ऐसा पहला राज्य बन गया है जहां अब फसलें रूस्क्क पर खरीदी जाएंगी । मुख्यमंत्री का यह फैसला बहुत ही ऐतिहासिक है । इस फैसले से प्रदेश के सभी किसान खुश हैं । अग्निवीरों को आरक्षण का फैसला भी ऐतिहासिक है ।

इस फैसले से भी हरियाणा के लाखों नौजवान खुश हैं । धर्मवीर भड़ाना ने बताया कि एनआईटी-86 फरीदाबाद विधानसभा क्षेत्र में केंद्रीय राज्य मंत्री कृष्ण पाल गुर्जर जल्द विकास की बयार बहाने वाले हैं

। बहुत जल्द करोड़ के विकास कार्यों का शिलान्यास किया जाएगा । उन्होंने कहा कि हरियाणा में तीसरी बार भाजपा की सरकार बनना तय है ।

Related Articles

Back to top button