मेवला महाराजपुर में केंद्रीय राज्यमंत्री कृष्णपाल गुर्जर व शिक्षा मंत्री सीमा त्रिखा ने विकास कार्यो का किया शुभारंभ

फरीदाबाद। भारत सरकार के केंद्रीय सहकारिता राज्य मंत्री कृष्ण पाल गुर्जर और हरियाणा की शिक्षा मंत्री सीमा त्रिखा ने आज सेक्टर- 46 में 90 लाख रूपये की लागत से बनने वाली सडक़ के निर्माण कार्य तथा मेवला महाराजपुर में 02 करोड़ 13 लाख रुपये की लागत से नाले और फिरनी की रोड के निर्माण कार्य व मेवला महाराजपुर में 25 लाख रुपए की लागत से होने वाले पार्क के सौंदर्यीकरण के निर्माण कार्य का शुभारम्भ किया।

इस मौके पर राज सिंह बैसला, प्रधान आरडब्ल्यूए सेक्टर-46,राधा कृष्ण पंत महासचिव,तिलक राज गुगलानी,एके भटनागर,वाई. सी. कालिया. एम. एस. एबल, होशियार सिंह,सी. एम भदौला, धर्मवीर खटाना,नवीन यादव, जगदीश शरण, कर्नल वी.एम.प्रसाद,ताराचंद कंसल,सुभाष शर्मा,रोहन गुप्ता,राजेश शर्मा अन्य गणमान्य वरिष्ठ नागरिक मौजूद थे। इस अवसर पर केंद्रीय सहकारिता राज्य मंत्री कृष्ण पाल गुर्जर ने कहा कि देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और हरियाणा के मुख्यमंत्री नायब सिंह ने नेतृत्व में सबका साथ सबका विकास की नीति पर चलते हुए देश व प्रदेश ने विकास के नए आयाम स्थापित किए है। फरीदाबाद को दिल्ली, नोएडा, गुरुग्राम के साथ जोड़ने का काम किया है।

जिससे यहां उद्योगों के साथ-साथ व्यापारिक गतिविधियों में भारी इजाफा हुआ है और फरीदाबाद ने कनेक्टिविटी के मामले में देश में अपनी अलग पहचान बनाई है। शिक्षा मंत्री सीमा त्रिखा ने कहा कि केंद्र और राज्य में एक ही पार्टी की सरकार होगी तभी विकास कार्य जल्द से जल्द पुरे होंगे और आपके क्षेत्र में जो भी विकास कार्य रह गए है उनको भी जल्द पूरा कर लिया जाएगा। केंद्र में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और प्रदेश में मुख्यमंत्री नायब सिंह ने आमजन की मौलिक समस्याओं को दूर करने के लिए निरंतर विकास कार्य किए है और लगातार यह विकास कार्य चलते रहेंगे।

Related Articles

Back to top button