एसडीएम त्रिलोक चंद ने बल्लभगढ़ विधानसभा के मतदान केंद्रों पर लगाए गए शिविरों का निरीक्षण किया

फरीदाबाद, 03 अगस्त। उपायुक्त विक्रम सिंह के दिशा निर्देशन में आज एसडीएम बल्लभगढ़ त्रिलोक चंद ने बल्लभगढ़ विधानसभा निर्वाचन क्षेत्रों की निर्वाचक नामावलियों का विशेष संक्षिप्त पुनरीक्षण अभियान के तहत मतदान केंद्रों पर लगाए गए शिविरों का निरीक्षण किया।

एसडीएम बल्लभगढ़ त्रिलोक चंद ने कहा कि भारत निर्वाचन आयोग की हिदायतों के अनुसार 03 व 04 अगस्त को नए मतदाता बूथों पर जा कर अपने मत बनवाएं। आज 03 अगस्त शनिवार और 04 अगस्त रविवार को नई वोट बनवाने के लिए विशेष तिथियां अवकाश के दिन घोषित की गई हैं। जिला के सभी 1650 बूथों पर नए वोट बनवाने का कार्य करवाए जा रहे हैं। इसके लिए स्पेशल कैंपेन भी करवाए जा रहे है

उन्होंने कहा कि कोई भी व्यक्ति इस ड्राफ्ट प्रकाशन के संबंध में अपने दावे और आपत्ति 16 अगस्त 2024 तक दर्ज करवा सकता है। इसी के तहत आज 03 अगस्त 2024 को कैंप लगाया गया और 04 अगस्त 2024 तथा 10 अगस्त 2024 व 11 अगस्त 2024 को सभी बूथों पर विशेष कैंप लगाए जाएंगे।

एसडीएम बल्लभगढ़ त्रिलोक चंद ने पूर्व निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार मतदाता पुनरीक्षण अभियान के क्रम में निर्धारित विशेष तिथि 03 अगस्त को अंबेडकर चौक के पास राजकीय वरिष्ठ  माध्यमिक विद्यालय, सीही गेट रोड, भूदत्त कॉलोनी स्थित  सिंगला धर्मशाला और भूदत्त कॉलोनी स्थित विद्या मंदिर स्कूल में बूथों का निरीक्षण किया।

Related Articles

Back to top button