इनसो स्थापना दिवस ऐतिहासिक और यादगार रहेगा- रवि शर्मा

इनसो स्थापना दिवस पर फरीदाबाद जिले की अहम भूमिका रहेगी- रवि शर्मा

फरीदाबाद। इनसो फरीदाबाद के जिलाध्यक्ष रवि शर्मा ने प्रैस को जारी बयान में बताया कि इनसो का 22वा स्थापना दिवस युवा सेवा संकल्प दिवस के रूप में सिरसा स्थित चौ देवी लाल विश्वविद्यालय में मनाया जाएगा। रवि शर्मा ने बताया कि इनसो के स्थापना दिवस में पुरे हरियाणा प्रदेश से हजारों कि संख्या में युवा पहुंचकर पुर्व उप मुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला एव भाई दिग्विजय जी के हाथों को मजबूत करेगें एव संगठन की एकता का परिचय देंगे।

उन्होनें कहा कि विपक्षी पार्टियां जो सोच रही है कि जेजेपी पार्टी कमजोर हो रहा है उनकी भी इस कार्यक्रम के बाद आंखे खुली की खुली रह जाएगी। युवाओं में पुर्व उप मुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला एव भाई दिग्विजय काफी लोकप्रियता है इसलिए इसमें युवाओं का हजूम उमडग़ा। चुनाव नजदीक है इसलिए भी इस कार्यक्रम की अहमियत और भी बढ़ गई है।

वहीं जिला अध्यक्ष रवि शर्मा ने फरीदाबाद के प्रत्येक हलकों और ग्रामीण क्षेत्रों में पहुंच इनसो स्थापना दिवस का निमंत्रण दिया साथ ही युवाओं को ज्यादा से ज्यादा संख्या में पहुंचे का आग्रह किया। वहीं अंत में रवि शर्मा ने बताया कि इनसो स्थापना दिवस में हरियाणा एवं पंजाब के कलाकार अपने गीतों के माध्यम से स्थापना दिवस में चार चांद लगाने का काम करेंगे।

Related Articles

Back to top button