समस्याओं का जल्द समाधान नही हुआ तो निगम कार्यालय पर करेंगे धरना प्रदर्शन – विजय प्रताप

सैनिक कॉलोनी,नवादा कालोनी,नवादा कोह गाँव व भांकरी गाँव की समस्याओं को लेकर अतिरिक्त निगमायुक्त व चीफ इंजीनियर से मिले कांग्रेस नेता विजय प्रताप

फरीदाबाद। सोमवार को वरिष्ठ कांग्रेस नेता विजय प्रताप सिंह बड़खल विधानसभा के अंतर्गत आने वाली सैनिक कॉलोनी,नवादा कोह गाँव व भांकरी गाँव की तमाम समस्याओं को लेकर अतिरिक्त निगमायुक्त व चीफ इंजीनियर से मुलाकात कर समस्याओं से अवगत कराया।

इस मौके पर कांग्रेस नेता विजय प्रताप ने पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि सरकार हमारे क्ष्रेत्र के लोगों की समस्याओं पर ध्यान नही दे रही। इस आज हम सब इक्कठे होकर सीधे अधिकारियों से मिलने पहुंचे हैं।

उन्होंने कहा कि सैनिक कॉलोनी में सिर्फ कुछ सड़कों को ही बनाया गया है जो कि पिछले पाँच साल से बन रही हैं वो भी ख़राब गुणवत्ता तथा ऊंची बनाई गई है। जिसके कारण गली की सड़कें नीचे पड़ गई है। जिसकी वजह से बरसात का सारा पानी घरों में घुस रहा है और का भारी नुकसान हो रहा है।

विजय प्रताप ने कहा कि सत्राह नंबर चुंगी से लेकर भांकरी गांव तक सीवर लाइन के नाम पर रोड को दे वर्ष से तोड़ा गया था वहाँ दो दो फुट पानी भरा हुआ है। सड़कों पर बड़े बड़े गड्ढे है। जिसको लेकर लोग आये दिन हादसे के शिकार हो रहे हैं नवादा कालोनी में गंदा पानी भरा रहता है और स्थानीय लोगों को आने जाने में बहुत ज्यादा परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। पर सरकार व निगम प्रशासन इस ओर बिल्कुल भी ध्यान नही दे रहा है।

इस मौके पर कांग्रेस नेता विजय प्रताप ने बताया कि क्षेत्र के लोगों के साथ तमाम समस्याओं को लेकर आज हमने अतिरिक्त निगमायुक्त व चीफ इंजीनियर को ज्ञापन दिया है और जल्द से जल्द समस्याओं का निवारण किया जाए।

उन्होंने कहा कि अधिकारियों ने भी उन्हें आश्वासन दिया है कि जल्द से जल्द इन समस्याओं का खत्म कर दिया जाएगा। उन्होंने कहा कि अगर हमारी समस्याओं को जल्द खत्म नही किया गया तो हम निगम कार्यालय पर धरना प्रदर्शन करेंगे।
इस मौके पर निवर्तमान पार्षद राकेश भड़ाना ,अनिल अरोड़ा,सतीश मिगलानी,पूनियाँ जी,डी डी आहुजा,विजय सिंह भाटी,करमवीर सरपंच,बसिसट मिश्रा, सुनील झा,सहित क्षेत्र के सैकड़ों लोग मौजूद रहे।

Related Articles

Back to top button