बाटर रेहड़ी पटरी वालो ने दीनदयाल गौतम के नेतत्व में मंत्री मूलचन्द शर्मा का पुतला फूंका

मंत्री मृलचन्द शर्मा शराब ठेका मालिक के आगे नतमस्तक होकर गरीबों के रोजगार खत्म कर रहा है- दीनदयाल गौतम

फरीदाबाद। बाटा चौक पर गैर कानूनी रूप से रेहड़ी पटरी की दुकानों को तुड़वाने बाटा तथा सर्विस रोड को सीमेंट ईट लगाकर व एक बड़ा लोहे का खोखा सीमेंट का चबूतरा बनाकर रखने आम रास्ते को बंद करने के खिलाफ आज रेहड़ी पटरी विकास संघ के अध्यक्ष दीनदयाल गौतम के नेतत्व में सैकड़ो लोगों ने बाटा चौक अंग्रेजी व देसी शराब के ठेके के सामने जोरदार प्रर्दशन करते हुए हरियाणा के मंत्री मृलचन्द शर्मा का पुतला फूंका।

दीनदयाल गौतम के कहा कि मंत्री मृलचन्द शर्मा जोकि हरियाणा का मंत्री और बल्लभगढ़ का विधायक है उसकी जिम्मेवारी बनती है कि गरीबों का ध्यान रखे लेकिन वह बाटा चौके स्थित शराब के ठेके के मालिक सुरेश कुमार बंसल के आगे नतमस्तक होकर गरीबों के रोजगार को खत्म करने पर तुला है।

उन्होनें कहा कि बाटा चौक पर गैर कानूनी रूप से रेहड़ी पटरी की दुकानों को तुड़वाया गया ताकि ठेका मालिक को फायदा पहुंचाया जा सके। उन्होनें कहा कि एक तरफ तो प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी कहते है कि गरीबों को रोजगार के अवसर उपलब्ध कराए जाएं जबकि मृलचन्द शर्मा जमे जमाए रोजगार को खत्म कर रहा है जिससे कि सैकड़ो लोग जो अपने परिवार का भरण पोषण रेहड़ी पटरी लगाकर कर रहे है वो भख़मरी के कगार पर आ सकते है।

दीनदयाल गौतम ने कहा कि यहां पर दुकानदार नए कपड़े,पुराने कपड़े,जूते व सभी प्रकार की दुकान चला रहे है। उन्होनें कहा कि 2005 में बाटा पुल बनने के बाद दुकानदारों को  निगम अधिकारियों के मौखिक आदेश पर बाटा पुल के नीचे स्थानातंरित कर दिया गया था हम दुकानदारों के पास पुरानी तहबाजारी की निगम की रसीदें है तथा बहुत दुकानों में बिजली के कनैक्शन (मीटर ) लगे हुए है।

दीनदयाल गौतम ने कहा कि उनका संगठन समय समय पर उक्त मार्किट को स्थाई करने की मांग करता आ रहा है। उन्होनें कहा कि बीते मंगलवार को जो तोडफ़ोड़ की कार्यवाही की गई है जोकि पूरी तरह गैरकानूनी है। यदि जल्दी ही हमे न्याय ना मिला तो हमें बड़ा आंदोलन करने पर मजबूर होना पड़ेगा

Related Articles

Back to top button