एविल के 72 इंजेक्शन ज़ब्त, मेडिकल स्टोर संचालक की गाड़ी से किए गए बरामद

फरीदाबाद-पुलिस उपायुक्त सेंट्रल जसलीन कौर के दिशा निर्देश के अंतर्गत कार्रवाई करते हुए थाना खेड़ी पुल पुलिस टीम ने ड्रग्स निरीक्षक के साथ एक मेडिकल स्टोर संचालक की गाडी से एविल के 72 इंजेक्शन बरामद किये है।

पुलिस प्रवक्ता ने बताया महेंद्र वासी सेक्टर-16 फरीदाबाद ने हनुमान नगर भारत कॉलोनी में शर्मा मेडिकल स्टोर के नाम से मेडिकल स्टोर खोला हुआ है। थाना खेड़ी पुल पुलिस को गुप्त सूत्रों से मेडिकल स्टोर पर नशे के इंजेक्शन बेचने की सूचना प्राप्त हुई। सूचना पर कार्रवाई करते हुए थाना पुलिस टीम ने ड्रग निरीक्षक पूजा चौधरी को मौके पर बुलाया गया। कार्रवाई के दौरान मेडिकल स्टोर संचालक महेंद्र की गाड़ी से एविल के 72 इंजेक्शन बरामद किए गए। मेडिकल स्टोर संचालक बरामद इंजेक्शन बारे क्रय-विक्रय से संबंधित दस्तावेज पेश नही कर पाया। जिसपर एविल के बरामदशुदा 72 इंजेक्शन को ड्रग्स विभाग द्वारा कब्जा में लिया गया है। जिनके द्वारा नियमानुसार कार्रवाई की जाएगी।

गौरतलब है कि आज-कल नशे के आदि लोग एविल इंजेक्शन का नशे के लिए प्रयोग करते है। फरीदाबाद पुलिस की आम जन से अपील है कि नशे से दूर रहे तथा उनके आस-पास कोई मादक/ नशीले पदार्थ बेचता है तो पुलिस को सूचना दे। सूचना देने वाले व्यक्ति की पहचान गुप्त रखी जाएगी।

Related Articles

Back to top button