समाधान शिविर में जन समस्याओं का हो रहा है सजगता से समाधान: उपायुक्त विक्रम

- उपायुक्त ने बुधवार को समाधान शिविर में आयीं 54 शिकायतों में से 15 का मौके पर ही कराया समाधान

फरीदाबाद, 17 जुलाई। उपायुक्त विक्रम सिंह ने जिला के नागरिकों से आह्वान किया कि वे अपनी समस्याओं के समाधान के लिए राज्य सरकार के निर्देशों पर जिला प्रशासन द्वारा प्रत्येक कार्य दिवस में आयोजित किए जा रहे समाधान शिविर में लेकर आए। हरियाणा सरकार के निर्देशानुसार जिला प्रशासन की ओर से सेक्टर-12 स्थित लघु सचिवालय के सभागार में उपायुक्त विक्रम सिंह के निर्देशन में जन समस्याओं का सजगता से समाधान किया जा रहा है।

डीसी विक्रम सिंह ने बुधवार को निर्धारित शेड्यूल अनुरूप शिविर में पहुंचे लोगों की 54 समस्याएं सुनी तथा 15 का मौके पर ही समाधान कराया। उन्होंने बाकी बची समस्याओं के समाधान के लिए सम्बंधित विभाग के अधिकारी को उनके जल्द समाधान करने के भी निर्देश  दिए। उन्होंने लोगों को विश्वास दिलाया कि उनकी समस्या का जल्दी से जल्दी निवारण कर उन्हें सूचना भी दी जाएगी।

उपायुक्त ने कहा की जनता की समस्याओं के निवारण के लिए समाधान शिविर बड़ा ही कारगर साबित हो रहा है। प्रत्येक कार्यदिवस में आयोजित किए जा रहे समाधान शिविर में सुबह 9 से 11 बजे तक लिखित शिकायत लेकर लोग पहुंच रहे हैं और उनकी समस्याओं का निराकरण करते हुए पोर्टल पर भी अपडेट किया जा रहा है।

उपायुक्त ने कहा कि पारिवारिक आय, राशन कार्ड, बिजली, पानी, नगर परिषद से जुड़ी समस्या या फिर अन्य कोई समस्या हो उसकी सुनवाई समाधान शिविर में की जा रही है और उसका जल्दी से जल्दी निवारण सुनिश्चित हो रहा है।

इस अवसर पर एडीसी डॉ. आनंद शर्मा, डीसीपी सेंट्रल जसलीन कौर, नगर निगम के संयुक्त आयुक्त गजेंद्र, ग्रीवेंस कमेटी के सदस्य वज़ीर सिंह डागर सहित अन्य संबंधित विभाग के अधिकारी मौजूद रहे।

Related Articles

Back to top button