समाधान शिविर आमजन के लिए बड़ी राहत साबित हो रहे : उपायुक्त विक्रम सिंह

- स्थानीय निवासी केतन सूरी ने समाधान शिविर में समस्या का समाधान होने पर प्रदेश सरकार व जिला प्रशासन का किया आभार व्यक्त

फरीदाबाद, 16 जुलाई। उपायुक्त विक्रम सिंह ने बताया कि प्रदेश सरकार के निर्देशों पर जिला में आयोजित हो रहे समाधान शिविरों में त्वरित समाधान होने से खुश लोग हरियाणा सरकार व जिला प्रशासन की कार्यशैली की सराहना करते हुए सरकार व जिला प्रशासन का आभार जता रहे हैं। समाधान शिविर में लोगों को उनकी समस्याओं का तुरंत प्रभाव से समाधान मिल रहा है।

उपायुक्त विक्रम सिंह ने बताया कि आमजन की समस्याओं के समाधान के लिए प्रतिदिन आयोजित किए जा रहे समाधान शिविर समस्याओं के समाधान में कारगर सिद्ध हो रहे हैं। समाधान शिविर में फैमिली आईडी में आय ठीक करवाने, वृद्धावस्था पेंशन, विधवा पेंशन, विदुर पेंशन, दिव्यांग पेंशन, स्वामित्व रजिस्ट्री, बिजली, पानी की समस्या का मौके पर ही निवारण किया जा रहा है।

फरीदाबाद स्थित आईपी कॉलोनी निवासी केतन सूरी की समस्या का हुआ मौके पर ही त्वरित समाधान

आज मंगलवार को फरीदाबाद स्थित आईपी कॉलोनी निवासी केतन सूरी ने उपायुक्त विक्रम सिंह का धन्यवाद करते हुए बताया कि दिनांक 26 जून 2024 को उन्होंने समाधान शिविर में अवैध निर्माण की शिकायत की थी जिसको तुरंत संज्ञान में लेते हुए आईपी कॉलोनी, प्लाट नंबर 160 के तीसरे फ्लोर को सील कर दिया गया।

केतन सूरी ने आमजन की समस्याओं के निवारण के लिए समाधान शिविर की शुरुआत के लिए प्रदेश सरकार और जिला प्रशासन का आभार व्यक्त किया और उन्होंने आमजन से आह्वान किया है कि सरकार द्वारा लगाए गए जा रहे समाधान शिविरों के माध्यम से अपनी शिकायतों का समाधान करवाएं और सरकार की जनकल्याणकारी नीतियों का लाभ उठाएं।

Related Articles

Back to top button