भानू व गरिमा गर्ग ने देशभर में रोशन किया फरीदाबाद का नाम : लखन सिंगला

सीए तथा सीएमए की परीक्षा उत्तीर्ण करने वाली बहनों को कांग्रेसी नेता ने दी बधाई

फरीदाबाद। सीए परीक्षा में देशभर में 32वां व फरीदाबाद जिले में प्रथम स्थान प्राप्त करने वाली सेक्टर-7ई निवासी भानु गर्ग तथा सीएमए की परीक्षा में ऑल इंडिया रैंकिंग में 9वां एवं फरीदाबाद में चौथा स्थान प्राप्त करने वाली उनकी बहन गरिमा गर्ग को फरीदाबाद विधानसभा क्षेत्र के पूर्व कांग्रेस प्रत्याशी लखन कुमार सिंगला ने उनके निवास स्थान पर पहुंचकर बधाई दी।

श्री सिंगला ने भानु गर्ग तथा गरिमा गर्ग को फूलों का बुक्का भेंट कर उनके उज्जवल भविष्य की कामना की। लखन सिंगला ने कहा कि इन दोनों बहनों ने अपनी प्रतिभा की बदौलत न केवल फरीदाबाद का बल्कि वैश्य समाज का नाम देशभर में रोशन करने का काम किया है। इन दोनों बच्चों ने अन्य बच्चों के लिए एक उदाहरण प्रस्तुत किया है कि अगर इरादे मजबूत हो तो हर लक्ष्य हासिल किया जा सकता है।

उन्होंने भानु गर्ग व गरिमा गर्ग के माता-पिता को भी शुभकामनाएं देते हुए कहा कि उनके द्वारा दिए गए अच्छे संस्कारों की बदौलत आज यह दोनों बहनें नित-नई बुलंदियों को छू रही हैं और उन्होंने परमात्मा से कामना की कि आने वाले समय में यह दोनों बेटियां ऐसी ही उन्नति के नए मुकाम हासिल करके अपना, अपने परिवार और वैश्य समाज का नाम गौरवान्वित करती रहे। इस अवसर पर कांग्रेसी नेता गोल्डी बरेजा ने भी भानु गर्ग तथा गरिमा गर्ग को उनकी उपलब्धि पर शुभकामनाएं देते हुए उनके उज्जवल भविष्य की कामना की।

Related Articles

Back to top button