कांग्रेस पार्टी में कार्यकर्ताओं को मिलता है पूरा मान-सम्मान : लखन सिंगला

आम आदमी पार्टी व भाजपा के अनेकों नेताओं ने थामा कांग्रेस का दामन

फरीदाबाद। कांग्रेस पार्टी की नीतियों में आस्था जताते हुए आम आदमी पार्टी व भाजपा के अनेकों नेता आज फरीदाबाद विधानसभा क्षेत्र के पूर्व कांग्रेस प्रत्याशी लखन कुमार सिंगला के नेतृत्व कांग्रेस पार्टी में शामिल हुए। ओल्ड फरीदाबाद स्थित कांग्रेस कार्यालय पर आम आदमी पार्टी व्यापार सैल के जिला उपाध्यक्ष राहुल चौधरी, धर्मे देव यादव, सतीश पांचाल, सीताराम पंडित, मनोज यादव, शिव कुमार यादव तथा भाजपा से जुड़े राजबीर गोला, रेवती प्रसाद गोला व मुन्ना लाल आदि कांग्रेस में शामिल हुए सभी नेताओं को कांग्रेसी नेता लखन कुमार सिंगला ने पार्टी का पटका पहनाकर उनका स्वागत किया और उन्हें पार्टी में पूरा मान सम्मान दिए जाने का भरोसा दिलाया।

उपस्थितजनों को संबोधित करते हुए लखन सिंगला ने कहा कि लोकसभा चुनावों में पांच सीटें जीतने के बाद पूरे प्रदेश में कांग्रेस की लहर चल उठी है, कार्यकर्ता नए जोश के साथ विधानसभा चुनावों की तैयारी में जुट गया है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस सरकार के दौरान जितना विकास फरीदाबाद सहित हरियाणा का हुआ था, उतना विकास किसी भी सरकार में आज तक नहीं हुआ, अगर भाजपा सरकार की बात की जाए तो यह सरकार केवल जुमलेबाजों की सरकार है, इस सरकार में केवल कागजों में विकास होता है, जबकि जमीनी स्तर पर हालात बद से बदत्तर है। श्री सिंगला ने कहा कि कांग्रेस एकमात्र ऐसी पार्टी है, जिसमें कार्यकर्ता को पूरा मान सम्मान मिलता है, जबकि अन्य पार्टियों में कार्यकर्ताओं का केवल शोषण किया जाता है।

उन्होंने कहा कि आज पूरे हरियाणा में कांग्रेस पार्टी के पक्ष में माहौल बना हुआ है, अन्य पार्टियों व दलों से लोग कांग्रेस में शामिल हो रहे है और इससे स्पष्ट हो गया है कि आने वाले समय कांग्रेस का है और विधानसभा चुनावों में बहुमत से कांग्रेस की सरकार बनेगी और चौ. भूपेंद्र सिंह हुड्डा सरकार में मुख्यमंत्री बनकर प्रदेश को फिर से विकास की धुरी से जोडऩे का काम करेंगे।

Related Articles

Back to top button