स्कीम वर्करों व सफाई कर्मियों ने डीसी आफिस पर किया प्रदर्शन,सीटीएम को सौंपा ज्ञापन

- 21 जुलाई को उद्योग मंत्री पंडित मूलचंद शर्मा के आवास पर होगा प्रदर्शन

फरीदाबाद। आशा,आंगनबाड़ी,मिड-डे मील वर्कर्स व ग्रामीण सफाई कर्मचारियों ने बृहस्पतिवार को डीसी आफिस पर जोरदार प्रदर्शन किया। प्रदर्शन के बाद मुख्यमंत्री के नाम ज्ञापन सीटीएम को सौंपा गया। प्रदर्शनकारी  स्कीम वर्कर व ग्रामीण सफाई कर्मचारी सीटू के नेतृत्व ओपन एयर थियेटर सेक्टर 12 में एकत्रित हुए और वहां एक आक्रोश सभी का आयोजन किया।

सभा को ऑल इंडिया स्टेट गवर्नमेंट एम्पलाइज फेडरेशन के राष्ट्रीय अध्यक्ष सुभाष लांबा, सीटू के जिला प्रधान निरंतर पाराशर, सचिव वीरेंद्र डंगवाल, आशा वर्कर यूनियन की जिला प्रधान हेमलता,सचिव सुधा, आंगनबाड़ी वर्कर्स एंड हेल्पर्स यूनियन की जिला प्रधान देविन्द्री शर्मा,उप प्रधान सुरेन्द्री, ग्रामीण सफाई कर्मचारी यूनियन के राज्य प्रधान देवीराम व दिनेश व मिड डे मील से कमलेश व गीता , रिटायर्ड कर्मचारी संघ के प्रधान नवल सिंह आदि ने संबोधित किया। सभा के उपरांत ओपन एयर थियेटर से सरकार की वादाखिलाफी व मांगों की घोर उपेक्षा के खिलाफ नारेबाजी करते हुए डीसी आफिस पर पहुंचे और जमकर प्रदर्शन किया।

सीटू के जिला प्रधान निरंतर पाराशर ने प्रदर्शन की समाप्ति पर ऐलान किया कि आक्रोशित स्कीम वर्कर एवं ग्रामीण सफाई कर्मचारी, निमार्ण मजदूर आंदोलन के अगले चरण में 21 जुलाई को उद्योग मंत्री पंडित मूलचंद शर्मा के आवास पर प्रदर्शन किया जाएगा। प्रदर्शनकारियों को संबोधित करते हुए नेताओं ने कहा कि भाजपा सरकार मजदूर, कर्मचारी और किसान विरोधी है। उन्होंने कहा कि हाल ही में संपन्न हुए चुनाव में जनता ने भाजपा की नीतियों को समझ कर के मतदान दिया है।

400 सीटें को जीत कर सरकार बनाने का दावा करने वाली भाजपा को केवल 240 सीटें ही मिली। हालांकि तीसरी बार दूसरे दलों के सहारे सरकार बनाने में भाजपा कामयाब हो गई। लेकिन उसकी नीतियों में कोई अंतर नहीं दिखाई देता है।

Related Articles

Back to top button