द बॉडी शॉप की सेल-ए-फिक एंड सीजन सेल ने अपनी बेहतरीन डील्स के साथ फिर वापसी की !

शॉपिंग का आनंद लेने के लिए हो जाइए तैयार! द बॉडी शॉप की सेल-ए-फिक सीजन सेल फिर लौट आई है

• इस बार सेल-ए-फिक पर मिल रही है 50% तक की छूट, ब्यूटी लवर्स के लिए द बॉडी शॉप के अपने पसंदीदा उत्पादों को खरीदने का यह सुनहरा मौका है

यदि आप भी स्किनकेयर या मेकअप के दीवाने हैं तो फिर आपके लिए एक बहुत ही अच्छी खबर है-द बॉडी शॉप की बहुप्रतीक्षित सेल-ए-फिक एंड ऑफ सीजन सेल वापस लौट आई है। इस बार ये सेल पहले से भी कहीं ज्यादा धमाकेदार और शानदार होने वाली है! ब्रिटेन के इस अंतरराष्ट्रीय एथिकल ब्यूटी ब्राण्ड ने 21 जून से इस सेल के शुरू होने की घोषणा की है जोकि जुलाई के अंत तक चलेगी। तो ब्राण्ड की विशाल प्रोडक्ट रेंज पर जबर्दस्त छूट पाने के लिए तैयार हो जाइए।

इस एंड ऑफ सीजन सेल में द बॉडी शॉप की ओर से अपने चहेते ग्राहकों को ज्यादातर पसंदीदा उत्पादों पर 50% तक की छूट दी जाएगी। साथ ही ब्रिटिश रोज़, स्ट्रॉबेरी एंड आमंड बॉडी बटर, टी ट्री ऑयल और बॉडी लोशन जैसी रेंज पर भी छूट मिलेगी।

इसके साथ ही ब्राण्ड के व्‍यापक कलेक्शन के कुछ चुनिंदा प्रोडक्ट्स पर भी 50% तक की भारी-भरकम छूट मिलेगी। इनमें आमंड हैंड क्रीम, एडेलवाइस बाउंसी बॉडी मिस्ट, विटामिन सी ओवरनाइट पील शामिल हैं। इस डील को और भी कमाल का बनाने के लिए बर्थडे और खास मौकों के लिए पहले से पैक किए गए गिफ्ट भी शानदार कीमतों पर उपलब्ध होंगे।

आकर्षक कीमतों के साथ, द बॉडी शॉप की इस सेल में सभी के बजट और मौके के हिसाब से हर किसी के लिए कुछ ना कुछ है। ऐसे में तोहफे लेने के लिए यह सबसे पसंदीदा ठिकाना माना जा रहा है। आप टी ट्री फेस बेस, फ्रेश न्यूड फाउंडेशन और फ्रेगरेंस सहित द बॉडी शॉप के स्किनकेयर, बॉडी केयर, हेयर केयर, मेकअप सहित सभी रेंज पर जबर्दस्त कीमतों पर ब्राण्ड की उच्च क्वालिटी, 100% वीगन प्रोडक्ट फॉर्मुलेशंस के साथ अपने ब्यूटी रूटीन को और भी निखार सकते हैं। उन्होंने अपने बीस्‍पोक कम्युनिटी फेयर ट्रेड (सीएफटी) प्रोग्राम के जरिए अविश्‍वसनीय कीमतों पर प्राप्त की गई सामग्रियों से ये उत्पाद तैयार किए हैं।

द बॉडी शॉप, प्रामाणिक और सस्‍टेनेबल तरीकों से काम करने में हमेशा आगे रहा है। इस ब्राण्ड के सभी कलेक्शन पूरी तरह वीगन हैं और सभी पैकेजिंग रीसाइकिल किए जाने योग्य हैं। उनके उत्पादों में इस्तेमाल होने वाली ज्यादातर सामग्रियां प्राकृतिक रूप से प्राप्त की गई हैं। इससे यह तय होता है कि आपको शॉपिंग का एक जागरूक और ईको-फ्रेंडली अनुभव मिलने वाला है।

हाल ही में भारत में अपनी 18वीं वर्षगांठ मनाने के दौरान, द बॉडी शॉप ने मुंबई के अपने स्टोर में ब्रेल की सुविधा शुरू की है। द बॉडी शॉप द्वारा की गई ये अनोखी पहल भारत में समानता और सुलभता के दिशा में किए जा रहे मौजूदा प्रयासों के दिशा में एक महत्वपूर्ण कदम है। इसके साथ ही द बॉडी शॉप ने हाल ही में अपने सभी कर्मचारियों को शामिल करते हुए एक बेहतरीन वर्कशॉप का आयोजन किया। इसके जरिए ब्राण्ड ने अपने कर्मचारियों को समावेशी होने का अर्थ समझाया। इससे वे एक सुरक्षित, खुशनुमा और सबके लिए समान माहौल तैयार करने के लिए प्रेरित होंगे और काम करने की एक अच्छी जगह तैयार कर पाएंगे।

जिन लोगों को ब्यूटी के अपने खजाने को भरने की तलाश है या कोई अपनों को सेल्फ-केयर के लिए कुछ जरूरी चीजें तोहफे में देना चाहते हैं तो द बॉडी शॉप का एंड ऑफ द सीजन सेल एक सही जगह है। यह सेल द बॉडी शॉप की आधिकारिक वेबसाइट (https://www.thebodyshop.in/ ) के साथ-साथ देशभर के स्टोर्स पर भी शुरू होगी।

तो फिर अपना शॉपिंग बैग तैयार कर लें और रिटेल थैरेपी का आनंद उठाएं

Related Articles

Back to top button