दस पुलिसकर्मी चुने गए हीरो ऑफ द वीक, पुलिस आयुक्त ने प्रशंसा पत्र देकर किया सम्मानित

फरीदाबाद। पुलिस आयुक्त राकेश कुमार आर्य द्वारा ड्यूटी के दौरान श्रेष्ठ प्रदर्शन करने वाले पुलिसकर्मियों की हौसला अफजाई करने के उद्देश्य से शुरू किए गए अभियान हीरो ऑफ द वीक के तहत नौ पुलिस कर्मचारियों को सोमवार पुलिस आयुक्त ने सेक्टर-21सी स्थित अपने कार्यालय पर बुलाकर प्रशंसा पत्र देकर सम्मानित किया।

इस दौरान जिन पुलिसकर्मियों ने अपने क्षेत्र में अच्छा कार्य किया है उन्हें पुलिस आयुक्त ने अपने कार्यालय में चाय पर चर्चा करते हुए उनके कार्यों के अनुभवों के बारे में जाना गया। साथ ही चाय पर चर्चा करते हुए पुलिस कार्यप्रणाली को बेहतर करने के लिए उनसे सुझाव व उनके व्यक्तिगत समस्या के बारे में पूछकर उनकी समस्याओं का समाधान किया गया और बतौर हीरो सम्मानित करने के लिए प्रशंसा पत्र व इनाम दिया गया।

सम्मानित किए गए पुलिसकर्मियों में यातायात पुलिस में तैनात इंस्पेक्टर विनोद कुमार, इंस्पेक्टर जगबीर, नारकोटिक्स कण्ट्रोल ब्यूरो के उपनिरीक्षक डॉ. अशोक कुमार, बल्लबगढ़ जोन के सहायक उपनिरीक्षक राजेश कुमार, एनआईटी जोन के सहायक उपनिरीक्षक प्रदीप कुमार, क्राइम ब्रांच के मुख्य सिपाही सुमित, सिपाही संजीत, सेन्ट्रल जोन के मुख्य सिपाही महाबीर, साइबर पुलिस के पीएसआई पवन तौमर, सेन्ट्रल जो के सहायक उप निरीक्षक अमित शामिल है।

Related Articles

Back to top button