जनमानस से अपील कि अपने जन्म दिवस पर पेड़ पौधे लगाए- कमलेश शास्त्री

पर्यावरण को संरक्षित करने के लिए बच्चों के अंदर संस्कार देने जरूरी- डॉ सतीश

गुरुग्राम  आज वन महोत्सव के पांचवें दिन शिशु कल्याण सीनियर सेकेंडरी स्कूल सेक्टर- 86 गुरुग्राम में पेड़ पौधे लगाए गए जिसमें मंडल बाल कल्याण अधिकारी कमलेश शास्त्री बतौर मुख्य अतिथि एवं जिला बाल कल्याण अधिकारी डॉ सतीश विशिष्ट अतिथि के तौर पर उपस्थित रहे और शिशु कल्याण सीनियर सेकेंडरी स्कूल के अध्यक्ष तेजपाल यादव एवं प्रधानाचार्य नीलम यादव ने मुख्य अतिथि कमलेश शास्त्री एवं वशिष्ठ अतिथि डॉ सतीश का हार्दिक स्वागत किया इस दौरान मुख्य अतिथि कमलेश शास्त्री ने बच्चों को पर्यावरण के प्रति मोटिवेट करते हुए कहा कि अपने-अपने जन्म दिवस पर एक पेड़ हर वर्ष लगाने का संदेश एवं अपील की ।

बच्चे देश के भविष्य हैं और अपने भविष्य में पर्यावरण को शुद्धिकरण के लिए ज्यादा से ज्यादा पेड़ पौधे लगाए। विशिष्ट अतिथि डॉ सतीश ने बच्चों का मनोबल बढ़ाते हुए कहा कि पर्यावरण को संरक्षित करने के लिए बच्चों में संस्कार देना जरूरी है कि पेड़ पौधे लगाने से पर्यावरण शुद्ध होगा ।

इस अवसर पर स्कूल के डायरेक्टर तेजपाल यादव प्रधानाचार्य नीलम यादव कार्यक्रम सुपरवाइजर मीनाक्षी चिल्ड्रनहोम अधीक्षक समिता बिश्नोई काउंसलर मीना शर्मा लेखाकार किरण डागर लिपिक प्रदीप एवं स्कूल के मैनेजमेंट व अध्यापक गण एवं कर्मचारी उपस्थित रहे

Related Articles

Back to top button