बिजली का करंट लगने से छोटे गौवंश की मौत, गुस्साए गौरक्षकों ने लगाया जाम

पुलिस व बिजली विभाग के आश्वासन के बाद खोला गया जाम

फरीदाबाद। बिजली का करंट लगने से एक छोटे गौवंश की मौत हो गई। गौवंश की मौत से गुस्साए गौरक्षकों ने जाम लगा दिया। जाम की सूचना मिलते ही पुलिस व बिजली विभाग के कर्मचारी मौके पर पहुंचे और गौरक्षकों को आश्वासन दिया कि खम्बे के चारों ओर जालियां लगाई जाएगी और ऐसे हादसे पुन: नहीं होगें। जिसके बाद गौरक्षकों ने जाम को खोल दिया।

आज सायं संजय कालोनी चौकी के पास स्थित रोड़ पर एक छोटे गौवंश बिजली के करंट की चपेट में आ गया। वह कुछ देर में ही उसने तड़प-तड़पकर प्राण त्याग दी। घटना की सूचना तुरन्त स्थानीय लोगों ने लिव फॉर नेशन संस्था के संस्थापक अनिल कौशिक व निर्वतमान पार्षद जयवीर खटाना को दी। कुछ ही देर में अनिल कौशिक, कुछ गौरक्षक और निर्वतमान पार्षद जयवीर भड़ाना मौके पर पहुंचे और घटना को देखते हुए रोष स्वरूप जाम लगा दिया।

जाम लगने से वाहनों की लम्बी-लम्बी लाइन लग गई तथा यातायात व्यवस्था चरमरा गई। गौरक्षकों द्वारा जाम लगाने की सूचना पर थाना प्रभारी मुजेसर, संजय कालोनी चौकी प्रभारी अपनी टीमों व बिजली विभाग के अधिकारियों के साथ मौके पर पहुंचे तथा जाम लगा रहे लिव फॉर नेशन संगठन फरीदाबाद टीम गौ रक्षा दल को लिखित रूप में जेई सुरेश कुमार ने आश्वासन दिया कि सोमवार तक तारों को ऊंचा किया जायेगा। बिजली खम्भे सही करें जायेंगे और जालियां लगाई जाएगी। इसके बाद सभी गौरक्षकों ने जाम को खोल दिया।

इस मौके पर गौरक्षक अनिल कौशिक, निर्वतमान पार्षद जयवीर खटाना के अलावा मानव, विशेष, सौरव, सचिन पांचाल, अक्षय, सुशील, भारत सहित अन्य कालोनी वासी शामिल थे।

Related Articles

Back to top button