बल्लभगढ़ से अधिकारी एवं सरकार सब कुंभकर्ण की नींद सोए हुए है,इन्हे जगाना-भगाना है: गिरीश भारद्वाज

शहर में फैली गंदगी,जलभराव, दूषित पेजयल व्यवस्था के समाधान के लिए धरना-प्रदर्शन

फरीदाबाद। कांग्रेस नेता गिरीश भारद्वाज के नेतृत्व में बल्लभगढ़वासियों द्वारा बल्लभगढ़ नगर निगम ऑफिस के सामने पूरे शहर में फैली गंदगी ,जलभराव, दूषित पेजयल व्यवस्था और आवारा पशुओं आदि जनसमस्याओं के विरुद्ध धरना प्रदर्शन किया गया। कांग्रेस नेता गिरीश भारद्वाज ने कहा कि आज जो हम धरना प्रदर्शन पर बैठे है ये कोई चुनावी मुद्दा नही हैं साफ स्वच्छ बल्लभगढ़ हमारा अधिकार है लेकिन आज पूरा बल्लभगढ़ कूड़े-गंदगी के ढेर पर बैठा है लेकिन एमसीएफ के अधिकारियों को इस बात से कोई फर्क नही पड़ता है पिछले 6-7 महीने से सवीरेज ब्लॉक होने के कारण आर्य नगर में जल भराव हो रहा है

कॉलोनीवासियों के घरों में गंदा पानी जा रहा है गलियों में चलना दुर्भर हो गया ये तो सिर्फ एक कॉलोनी के बारे में बताया है लेकिन बारिश के समय पूरा बल्लभगढ़ जल मग्न हो जाता है जहाँ निकल जाओ वहाँ इतना पानी की आप नाव चला लो लेकिन एमसीएफ के अधिकारियों को इससे भी कोई फर्क नही पड़ता सब कुंभकर्ण की नींद सोए हुए है हमने ज्ञापन, विरोध मार्च आदि के माध्यम से कई बार एसडीएम साहब से लेकर मुख्यमंत्री एवं महामहिम राज्यपाल को अपने शहर की बदहाली से अवगत कराया जा चुका है लेकिन इसको लेकर कोई भी ठोस कार्यवाही नही की गई अब भी हमने जॉइन्ट कमिश्नर बल्लभगढ़ नगर निगम को इस समस्या से अवगत करवाया लेकिन परिणाम पूर्व की भांति शून्य जनता को भगवान भरोसे छोड़ रखा है। आज हम एक दिवसीय धरना प्रदर्शन पर बैठे है लेकिन यदि हमारे शहर की समस्या का समाधान नही होता है तो ये एक दिवसीय धरना प्रदर्शन बड़ा रूप ले सकता है।

इस अल्पमत वाली भाजपा सरकार ने हरियाणा प्रदेश को 10 सालों में हर क्षेत्र काफी पीछे धकेल दिया है इसका सबसे बड़ा उदाहरण है कि ये इतने डरे हुए है 2 सालों से फरीदाबाद नगर निगम का चुनाव नही करवा पाए है अधिकारियों को लूटने के खुला छोड़ दिया है कोई जवाबदेही नही है किसी की भी। किसान, मजदूर, युवाओं और हर वर्ग के खून को चूसने का काम इस सरकार ने किया है लेकिन जनता ने भी इस बार मन बना लिया है कि इस निक्कमी सरकार को उखाड़ने का कार्य आगामी हरियाणा विधानसभा चुनावों में करने वाली है और जन कल्याणकारी कांग्रेस सरकार बनाने वाली है क्योंकि कांग्रेस के राज में खुशहाल था हरियाणा।

इस मौके पर वरिष्ठ कांग्रेस नेता जगन डागर, डॉ० रामनारायण भारद्वाज, मास्टर गंगा विष्णु,जोगिंदर पहलवान, धर्म सिंह भाटी, टेकचंद शर्मा, एडवोकेट नूतन शर्मा, अर्जुन सैनी, श्रीचंद, रवि चौधरी,मनीष अरोड़ा, भूपेश गुप्ता, विपिन गोयल, सन्तराम, यादराम शर्मा, लोकचन्द चौधरी, विजय डागर, चंद्रभान चौहान,दिनेश शर्मा, डॉ० अंकुश, एडवोकेट अरविंद छावड़ी, दीपक चौहान, चरण मुजेसर, मनजीत, मुकेश शर्मा, प्रदीप सैन, मनोज खुटेला, सोनू आदि हजारों लोग मौजूद रहें।

Related Articles

Back to top button