कांग्रेस नेता कुणाल भड़ाना की गोली मारकर हत्या, स्विफ्ट गाड़ी में फरार हुए आरोपी

फरीदाबाद। दिल्ली से सटे फरीदाबाद में 32 वर्षीय युवक कुणाल भड़ाना की गोली मारकर हत्या कर दी गई है। कुणाल भड़ाना कांग्रेस नेता थे और आरोपी उन्हें गोली मारकर स्विफ्ट गाड़ी में फरार हो गए हैं। कुणाल के बड़े भाई ज्योतिंद्र भड़ाना ने मामला दर्ज कराया है। ज्योतिंद्र भड़ाना का कहना है कि आपसी रंजिश के चलते इस वारदात को अंजाम दिया गया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है और आरोपियों की तलाश में छापेमारी की जा रही है। पुलिस के मुताबिक पैसों के लेनदेन को लेकर हुई रंजिश के चलते कुणाल भड़ाना की हत्या हुई है। कुणाल गांव नवादा कोह में परिवार सहित रहता था। कुणाल भड़ाना कुमारी शैलजा के करीबी रिंकू भड़ाना के भी भाई थे। रिंकू भड़ाना विधानसभा चुनाव की तैयारी कर रहे हैं। वहीं कुणाल भड़ाना ने पिछली बार वार्ड नंबर 11 से पार्षद का चुनाव लड़ा था। उनकी हत्या का आरोप जिस शख्स पर लग रहा है, उसका नाम विजय गुर्जर है। फिलहाल आज मृतक के शव का पोस्टमार्टम करवाकर शव उसके परिजनों को सौंप दिया गया है।

मृतक के भाई और कांग्रेस नेता ज्योतिंद्र भड़ाना उर्फ रिंकू भड़ाना ने हत्या को लेकर पुलिस को शिकायत दी है। इसमें ज्योतिंद्र भड़ाना ने बताया कि घटना रविवार रात करीब 11:15 बजे मस्जिद चौक के पास की है। उसका भाई कुणाल भड़ाना देर रात अपने एक दोस्त के साथ तीन नंबर मस्जिद चौक के पास खड़ा था। इस दौरान वहां पर विजय और बिल्लू व दो अन्य लोग आए और कुणाल से कहासुनी करने लगे। इसके बाद उन्होंने बताया कि उनके भाई कुणाल भड़ाना की विजय और बिल्लू से पहले से ही दुश्मनी चल रही थी, जिसकी वजह से हत्या की गई। कांग्रेस नेता ने अपनी शिकायत में बताया कि मेरे भाई के दोस्त से सूचना मिलने के बाद मैं मौके पर पहुंचा। मैंने देखा कि बिल्लू ने मेरे भाई का हाथ पकड़ा हुआ था और विजय ने मेरे भाई कुणाल के सीने में गोली मार दी और उसके बाद वह अपनी स्विफ्ट कार में भाग गए। मैंने वहां मौजूद लोगों की मदद से कुणाल भड़ाना को इलाज के लिए एशियन अस्पताल ले गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

एसीपी विष्णु प्रसाद ने बताया की इस मामले में मृतक के भाई के बयान पर 2 नामजद आरोपियों विजय और बिल्लू सहित 4 हत्यारोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। एसीपी विष्णु प्रसाद ने बताया कि मृतक कुणाल की हत्यारोपियों से फोन पर किसी बात को लेकर बहस हुई थी। इस बात को लेकर कार में सवार होकर आए हत्यारोपियों ने आते ही कुणाल को गोली मार दी। फिलहाल आरोपियों की धरपकड़ के लिए क्राइम ब्रांच की 4 टीमें गठित की गई है। जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Related Articles

Back to top button