मारवाड़ी युवा मंच फरीदाबाद के द्वारा “अमृत धारा” प्रोजेक्ट के अंतर्गत वाटर कूलर लगाया गया।

हमारा उद्देश्य ज्यादा से ज्यादा लोगों को स्वच्छ पानी उपलब्ध करा सकें विमल खंडेलवाल

मारवाड़ी युवा मंच फरीदाबाद के द्वारा बी के हॉस्पिटल के बाहर फोटो जर्नलिस्ट एसोसिएशन के ऑफिस पर एक वाटर कूलर लगाया गया।
कार्यक्रम में बतौर मुख्य अतिथि समाजसेवी दुर्गा प्रसाद लोचीब व सजना लोचिव के द्वारा वाटर कूलर का रिबन काटकर उद्घाटन किया गया।

दुर्गा प्रसाद लोचीब ने बताया कि मारवाड़ी युवा मंच सदैव मानवता के कार्य बढ़ चढ़कर अपनी भूमिका सामाजिक हित में निभाता है। हमारा भी दायित्व बनता है कि इसके इस पुनीत कार्य में हम सहभागी बन सकें। पूरी टीम को इस पुनीत कार्य की बहुत-बहुत बधाई एवं शुभकामनाएं में प्रेषित करता हूं।

मारवाड़ी युवा मंच के अध्यक्ष विमल खंडेलवाल ने बताया कि तकरीबन अभी तक फरीदाबाद के विभिन्न क्षेत्रों में 12 वाटर कूलर उनकी संस्था के माध्यम से लगाए जा चुके हैं। हमारी संस्था का उद्देश्य लोगों को शुद्ध आरो का पानी उपलब्ध करा सके इस क्षेत्र में कार्य किया जा रहा है। जैसा कि मानसून आ चुके हैं अगला कार्यक्रम शहर में ज्यादा से ज्यादा पौधे लगाकर हम पर्यावरण को शुद्ध बना सके उसे क्षेत्र में काम किया जाएगा। इस पुनीत कार्य में फोटो जर्नलिस्ट एसोसिएशन का बहुत सहयोग रहा है हम उन की पूरी टीम को बहुत-बहुत साधुवाद प्रेषित करते है।

निवर्तमान अध्यक्ष महेश लोचीब ने बताया कि हम सभी को मिलकर सामाजिकता के कार्य निरंतर करते रहना चाहिए। शहर भी हमारा है जिम्मेदारी भी हमारी है। निरंतर इस जिम्मेदारी को आगे भी हम बखूबी तरीके से निभाने का काम करेंगे।

कार्यक्रम को सफल बनाने में मारवाड़ी युवा मंच के अध्यक्ष विमल खंडेलवाल निवर्तमान अध्यक्ष महेश लोचीब, पूर्व अध्यक्ष कमल गुप्ता, नारायण शर्मा, सचिव निकुंज अग्रवाल, कोषाध्यक्ष प्रवीण अग्रवाल,नवीन शर्मा,मधुसूदन माटोलिया, विनीत अग्रवाल, कपिल महेश्वरी, माहिरा लोचिब,जोविता शेओरन,महेश गट्टानी,अशोक महेश्वरी,अभय चौहान, महेश यादव एवं अन्य समाज के प्रबुद्ध लोग उपस्थित थे।

Related Articles

Back to top button