श्री अग्रसेन समाज फरीदाबाद ने लोकप्रिय सांसद और केंद्रीय मंत्री कृष्णपाल गुर्जर को हैट्रिक लगाने पर दी बधाई ।

फरीदाबाद – सासंद और केंद्रीय मंत्री की हैट्रिक लगाने वाले फरीदाबाद के लोकप्रिय सांसद कृष्णपाल गुर्जर को श्री अग्रसेन समाज फरीदाबाद ने समाज के अध्यक्ष आई डी महाजन, कार्यकारी अध्यक्ष अरूण बजाज के नेतृत्व मे बधाई देने के लिए पहुंचा। इस अवसर पर समाज के प्रभुत्व लोगों ने बुके देकर स्वागत किया और शुभकामनाएं दी । इस मौके पर नरेंद्र गुप्ता विधायक फरीदाबाद उपस्थित रहे। प्रतिनिधिमंडल मे समाज के वरिष्ट उपाध्यक्ष गौतम चौधरी,डाक्टर संजय गर्ग,सचिव संदीप मित्तल,वरिष्ठ सदस्य बी पी कंसल एवम दीपक गुप्ता ने बधाई दी।

अपने बधाई संदेश में श्री अग्रसेन समाज फरीदाबाद ने समाज के अध्यक्ष आई डी महाजन ने कहा कि फरीदाबाद बड़ा सौभाग्यशाली है कि यहां के लोकप्रिय सासंद सिर्फ हमारे लिए ही नहीं बल्कि माननीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के भी प्रिय है। गुर्जर जी की कार्यशैली को देखकर उन्हें केंद्र सरकार ने तीसरी बार केंद्र में मंत्री पद से नवाजा है। फरीदाबाद का विकास आगे बढ़ेगा यह सबसे बड़ी खुशी की बात है। इस अवसर पर कार्यकारी अध्यक्ष अरूण बजाज ने कहा कि लोकप्रिय सांसद कृष्णपाल जी के साथ शहर का काफी पारिवारिक साथ रहा है।

इनसे कभी भी मिलना हो या फिर कोई भी सामाजिक कार्य के लिए निवेदन करना हो , बड़े आसानी से मिल जाते है फोन भी उठाते है। यही कारण है कि सौम्य स्वभाव होने के कारण ही गुर्जर जी सबके चहेते है। सभी का धन्यवाद करते हुए केन्द्रीय राज्यमंत्री कृष्णपाल गुर्जर ने कहा कि देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के नेतृत्व में देश, प्रदेश अब और तरक्की से आगे बढ़ेगा। फरीदाबाद में अगले पांच सालों में विकास का पहिया और तेजी से बढ़ते हुए आप सभी देखेंगे।

Related Articles

Back to top button