सड़क बनाने का धन्यवाद करने विधायक राजेश नागर के घर पहुंचे सेक्टर 85 आरडब्ल्यूए के पदाधिकारी

फरीदाबाद   सेक्टर 85 आरडब्ल्यूए ने आज विधायक राजेश नागर का उनके घर पर जोरदार सम्मान किया। लोगों ने कहा कि विधायक नागर ने एक बार कहने पर ही उनकी मुख्य सड़क बनवा दी जिससे उन लोगों को बड़ी सुविधा मिली है।
लोगों ने बताया कि अभी थोड़ा ही समय हुआ है जब उन्होंने विधायक जी को अपनी समस्या बताई थी जिस पर उन्होंने तुरंत कार्रवाई करते हुए सोसाइटी के बाहर की मुख्य सड़क को बनवा दिया है।
इससे आने-जाने वालों को बड़ा लाभ हुआ है, विशेष कर स्कूल जाने वाले बच्चों को इससे बड़ी सुविधा मिली है। सोसाइटी के निवासियों ने विधायक को पगड़ी पहनाई और फूलों का बुके देकर कहा कि आप इसी प्रकार हमारा सहयोग करते रहें हम हमेशा आपके साथ बने रहना चाहते हैं। बता दें कि ए-ब्लॉक के सामने की 24 मीटर रोड काफी जर्जर हालत में थी। लेकिन बिल्डर इसे बना नहीं रहा था। जिसकी जानकारी मिलने पर विधायक राजेश नागर ने बिल्डर बीपीटीपी पर दबाव बनाकर सड़क का नव-निर्माण करवाया है।
इस अवसर पर विधायक राजेश नागर ने ब्लॉक में लोगों के स्वास्थ्य और सुविधाओं को ध्यान में रखते हुए विधायक फंड से दो लाख रूपये का अनुदान देने की घोषणा भी की।
विधायक ने उपस्थित सभी आरडब्ल्यूए पदाधिकारियों और गणमान्य निवासियों से कहा कि वह उनकी सेवा करने के लिए हमेशा उपलब्ध रहते हैं और आप सभी ने कभी भी न मुझे और न कभी मेरी पार्टी को कहने का अवसर दिया। यही कारण है कि तिगांव लगातार तीसरे चुनाव में सर्वाधिक वोट दे रहा है।
इस अवसर पर आरडब्ल्यूए पदाधिकारी तरुण नागपाल, प्रधान प्रफुल्ल शर्मा, उप-प्रधान विश्व दीप, जनरल सेक्रेटरी मनीष गोयल, सेक्रेटरी
योगेश गुप्ता, कैशियर पवन नागपाल, मेंबरvअरुण दुबे, मेंबर दीपक गोयल, निवासी विशाल दीप, पंकज शर्मा, आर एन शर्मा आदि विशेष रूप से शामिल हुए।

Related Articles

Back to top button