बसपा और आप पार्टी के अनेकों पदाधिकारियों ने थामा कांग्रेस का दामन

फरीदाबाद।आम आदमी पार्टी व बसपा के कई पदाधिकारियों ने कांग्रेस पार्टी में आस्था जताते हुए तिगांव क्षेत्र के पूर्व विधायक ललित नागर के नेतृत्व में कांग्रेस पार्टी का दामन थाम लिया। इस दौरान पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा व कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष उदयभान ने पार्टी में शामिल हुए बसपा के पूर्व जिलाध्यक्ष बिजेंद्र तंवर, जिला कोषाध्यक्ष इंद्रपाल एडवोकेट, रंजीत थानेदार, भीकम नंबरदार, राजेश अहलावत, महेंद्र करदम, मुकेश सरपंच, उमराव सरपंच, कुणाल तंवर, हंसराज पवार, आम आदमी पार्टी के ब्लाक अध्यक्ष सेहतपुर ज्ञानचंद गोयल, वार्ड अध्यक्ष सेहतपुर रामनिवास भारद्वाज, शिवेंद्र सिंह, रामसेवक राठौर आदि नेताओं का पटका पहनाकर स्वागत किया और उन्हें पूरा मान सम्मान देने का भरोसा दिलाया।

इस मौके पर पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने कहा कि हरियाणा में कांग्रेस निरंतर मजबूत हो रही है और लोकसभा चुनावों के बाद जनता ने यह जनादेश दे दिया है कि आने वाले विधानसभा चुनावों में हरियाणा की सरकार बनेगी और उसके बाद सही मायनों में प्रदेश का विकास किया जाएगा वहीं कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष चौ. उदयभान ने कहा कि लोकसभा चुनावों में जनता ने भाजपा को सच्चाई का आईना दिखा दिया है, जनता अब भाजपा को भली भांति जान चुकी है और अब इनके झूठे जुमले में आने वहीं नही है।

इस मौके पर तिगांव विधानसभा क्षेत्र के पूर्व विधायक ललित नागर ने कहा कि तिगांव क्षेत्र में कांग्रेस पार्टी निरंतर मजबूत हो रही है क्योंकि दस सालों में क्षेत्र में विकास के नाम पर एक ईट तक नहीं लगी, केवल भ्रष्टाचार को बढ़ावा दिया गया है और भाजपा की इस कथनी करनी से जनता त्रस्त हो चुकी है और अब हरियाणा में कांग्रेस सरकार बनाने का संकल्प ले चुकी है। उन्होंने कहा कि जनता को इंतजार अब चुनावों का है, चुनाव आते ही जनता वोट की चोट से इस गूंगी बहरी सरकार को सत्ता से बेदखल करके पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा के नेतृत्व में कांग्रेस की सरकार चुनेगी, जिसके बाद तिगांव सहित समूचे प्रदेश का नए सिरे से विकास किया जाएगा।

Related Articles

Back to top button