पानी की समस्या को लेकर प्रेम नगर के लोगों ने गोल्डी बरेजी के नेतृत्व में उपायुक्त कार्यालय पर किया जोरदार प्रर्दशन

फरीदाबाद। पिछले 4-5 महीने से पानी की समस्या झेल रहे प्रेम नगर सेक्टर 4 के सैकड़ो लोगों ने कांग्रेसी नेता गोल्डी बरेजा के नेतृत्व में सेक्टर-12 उपायुक्त कार्यालय के बाहर पानी की समस्या को लेकर जोरदार प्रदर्शन किया व उपायुक्त की गैर हाजिरी में उनका कार्यभार संभाल रहे एडीसी आनन्द शर्मा को मुख्यमंत्री के नाम ज्ञापन सौंपा। इस मौके पर गोल्डी बरेजा हरियाणा में भारतीय जनता पार्टी की सरकार व उनकी नीतियों पर जमकर बरसे। गोल्डी बरेजा ने बताया की लगभग 4 से 5 महीने से पानी की भीषण समस्या प्रेम नगर व सेक्टर 7 और 8 के कुछ इलाके में चल रही है।

जिसकी सूचना सभी नगर निगम अधिकारियों व एफएमडीए के अधिकारियों सहित सभी बीजेपी नेताओं को है। लेकिन उसके बाद भी कोई कार्यवाही ऐसी नहीं हुई जिससे लोगों को राहत मिल सके। गोल्डी बरेजा और उनके साथ आए लोगों की बात ध्यान से सुनने के बाद अतिरिक्त उपायुक्त व एफएमडीए के चीफ इंजीनियर विवेक बंसल ने अधिकारियों से बात कर आश्वासन दिया कि कल से सुबह व शाम दो टाइम दो-दो घंटे कम से कम पानी की सप्लाई प्रेम नगर स्लम एरिया में दी जाएगी।

गोल्डी बरेजा ने चेतावनी देते हुए कहा है अगर सरकार ने हमारी इस समस्या को अनदेखा किया तो हम एक बड़े आंदोलन का आगाज करेंगे जिसका परिणाम हरियाणा सरकार को व फरीदाबाद के नेताओं को भुगतना  पड़ेगा। इस अवसर पर अशोक राठौड़, बाबर,सुशील अमन, आजाद,रवि ,उमेश, राधेश्याम, पिंकी, मीनू, शोभा, सविता, पूनम, पूजा, नेहा, रेखा, बेबी, बिमला, सुनीता, सीमा, गुलाबी, आशा आदि मौजूद रहे।

Related Articles

Back to top button