बड़खल विधानसभा क्षेत्र में नहीं रहने दूंगी विकास कार्यों की कमी: सीमा त्रिखा

- शिक्षा मंत्री सीमा त्रिखा ने बड़खल विधानसभा क्षेत्र में लगभग डेढ करोड़ रुपये की धनराशि के विकास कार्यों की सौगा  - स्थानीय लोगों के हाथों से नारियल तुड़वाकर आरएमसी रोड़ के कार्य का करवाया शुभारंभ

फरीदाबाद, 23 जून। हरियाणा की शिक्षा मन्त्री सीमा त्रिखा ने कहा कि बड़खल विधान सभा क्षेत्र में विकास कार्यों की कमी नहीं रहने दूंगी। शिक्षा मंत्री श्रीमती सीमा त्रिखा ने आज रविवार को बड़खल विधान सभा क्षेत्र में लगभग डेढ करोड़ रुपये की धनराशि के विकास कार्यों की सौगात देते हुए उपस्थित लोगों को सम्बोधित करते हुए यह बात कही। उन्होंने स्थानीय गणमान्य लोगों के हाथों से नारियल तुड़वाकर कर आरएमसी रोड़ के कार्य का शुभारंभ करवाया।

शिक्षा मंत्री सीमा त्रिखा ने आरएमसी सड़क के निर्माण कार्य का शुभारम्भ क्षेत्र के वरिष्ठ नागरिको एवं कार्यकर्ताओं से करवाते हुए कहा कि बड़खल झील के नवीनीकरण के विकास कार्यों को तेज गति करवाया जा रहा है। वहीं बड़खल विधान सभा क्षेत्र में लोगों को बिजली, पेयजल सप्लाई से जुड़ी लाइनों और सिवरेज व्यव्स्था तथा पार्को के सौन्दर्य करण सहित तमाम मूलभूत सुविधाएं मुहैया करवाई जा रही है।

शिक्षा मंत्री श्रीमती सीमा त्रिखा ने लगभग 1.50 करोड़ रुपये की लागत से मण्डल रोज गार्डन सत्संग मण्डल से गोल्फ क्लब से माल आफ फरीदाबाद तक की आरएमसी RMC सड़क के निर्माण कार्य का शुभारम्भ बड़खल विधानसभा के वरिष्ठ नागरिको एवं स्थानीय भाजपा कार्यकर्ताओं में कराया। उन्होंने कहा कि लगभग 1.50 करोड़ रुपये की लागत से बनने वाली इन आरएमसी/RMC सड़क के निर्माण कार्य लगभग 2 महीनो में पूरा होगा। जिसमे इस सड़क से आवागमन करने वाले स्थानीय निवासियों को बहुत राहत मिलेगी।

इस अवसर पर उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री श्री नायब सिंह सैनी के मार्गदर्शन में बडखल विधानसभा में विकास कार्य तीव्र गति से चल रहे हैं।

इस अवसर पर मुख्य रूप से पं० सुरेन्द्र शर्मा, प्रदीण खत्री, अनिल कपूर, सुनील भाटिया, बिशम्बर भाटिया, संजय महेन्द्र, प्रवीण खत्री, संजय महेंद्रू, विजय कंठा, खुशबू सिंह, राजकुमार वर्मा, सरिता हसीजा, पूजा विरमानी, आरके अरोड़ा, प्रेम आहूजा, गौरव, सत्संग मण्डल रोज गार्डन से डीसी लाल, जीपी गांधी, गोपी चन्द रतड़ा, भवानी दास मलिक, सुभाष अरोड़ा, हरबन्स लाल बांगा, राजकुमार दर्मा कमलेश भाटिया रविन्द्र भाटिया(बन्दू) आदि उपस्थित रहे।

Related Articles

Back to top button