फ्रैक्चर गैंग का मुखिया कुलभूषण उर्फ़ कुल्लू सहित तीन आरोपी गिरफ्तार

फरीदाबाद। अपराध शाखा सेंट्रल पुलिस ने फ्रेक्चर गैंग के मुखिया कुलभूषण उर्फ कल्लू सहित तीन आरोपियों को लूट व लड़ाई झगड़े के मामले में गिरफ्तार किया है। आरोपी कुलभूषण पर लड़ाई झगड़े,धमकी,लूट पाट, फिरौती व हत्या के कुल 15 मुकदमे दर्ज है, जबकि आरोपी विकास उर्फ विक्की पर लड़ाई झगड़े हत्या धमकी व लूटपाट के 07 मुकदमें दर्ज है। पुलिस प्रवक्ता ने शनिवार को बताया कि गिरफ्तार आरोपी कुलभूषण उर्फ़ कुल्लू गाँव नचौली फरीदाबाद का रहने वाला है व फ्रैक्चर गैंग का मुखिया है व विकास उर्फ विक्की भी फ्रैक्चर गैंग का सदस्य है। आरोपी कुलभूषण उर्फ कुल्लू व विकास उर्फ विक्की आदतन अपराधी है।

कुलभूषण पर लड़ाई झगड़े,धमकी,लूट पाट, फिरौती व हत्या के कुल 15 मुकदमे दर्ज है व आरोंपी विकास उर्फ विक्की पर लड़ाई झगड़े हत्या धमकी व लूटपाट के कुल 07 मुकदमे दर्ज है। आरोपी पारस व अमन के खिलाफ 2 अभियोग लड़ाई झगड़े के दर्ज है। क्राइम ब्रांच सेंट्रल फरीदाबाद की टीम ने आरोपियों द्वारा लड़ाई झगड़े व लूट की वारदात पर थाना भूपानी में दर्ज मुकदमा में कसौली हिमाचल प्रदेश से गिरफ्तार किया।

आरोपियों ने 7 जून को बुआपुर निवासी राहुल की स्कॉर्पियो गाड़ी के पीछे अपनी गाड़ी लगाकर उसके साथ मारपीट की और उससे 30000 छीन लिए। पुलिस द्वारा आरोपियों को अदालत में पेश करके अदालत से 07 दिन का पुलिस रिमांड हासिल किया गया। रिमांड के दौरान आरोपियों के कब्जे से वारदात मे उपयोग की गई गाड़ी, 02 लोहा रोड व डंडे बरामद किए गए। पुलिस पूछताछ के बाद आरोपियों को अदालत में पेश करके जेल भेज दिया गया है।

Related Articles

Back to top button